शोएब मलिक को मैच के दौरान लगी चोट, फिर दिया विलंबित होने का संकेत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दर्दनाक: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान मैदान पर हुआ दर्दनाक घटना मौत के मुंह से बाहर निकले शोयब मलिक 

दर्दनाक: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान मैदान पर हुआ दर्दनाक घटना मौत के मुंह से बाहर निकले शोयब मलिक

शोएब मलिक ने मंगलवार (जनवरी 16) में हैमिल्टन में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान सिर पर चोट लगने के बाद विलंबित विवाद के लक्षण में दिखाई दिए हैं। शोएब मलिक 32वें ओवर में थ्रो फेंकने के बाद गेंद उनके सिर पर लग गयी थी जिसके कारण ये चोटिल हो गए थे और फिर बाद में ये दूसरी पारी में मैदान पर नजर नहीं आये।

आपको बता दें कि बल्लेबाज शोएब मलिक हेलमेट के बिना बल्लेबाजी करने आए थे, जब स्पिनर गेंदबाजी कर रहे थे। 32वें ओवर में मलिक मोहम्मद हफीज को वापस जाने को बोल रहे थे तभी न्यूज़ीलैंड के कॉलिन मुनरो ने थ्रो फेंका था और वो थ्रो सीधे शोएब मलिक के सिर पर जाकर लग गई और मलिक तुरंत नीचे गिर गए और अपनी पारी को फिर से शुरू करने से पहले कुछ ध्यान देने की जरूरत थी।

उन्होंने छह गेंद बाद में एक चौका लगाकर आउट हो गए। पाकिस्तान टीम फिजियोथेरेपिस्ट वी बी सिंह ने कहा, “शोएब का मैच डॉक्टर और मेरे द्वारा अच्छे से इलाज किया गया जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “उन्हें किसी भी तरह की चोट के लक्षण नहीं मिल पाए और वह खेल जारी रखने में सक्षम हैं। बाहर निकलने के बाद, उनका पुनर्मूल्यांकन हुआ और वह विलंब के संकेत दे रहे थे। वह अच्छा कर रहे थे पर अभी आराम कर रहे है। जैसा कि मैच डॉक्टर और पाकिस्तान टीम फिजियोथेरेपिस्ट ने कहा कि वह कुछ समय मैच में हिस्सा नहीं लेंगे।”

पाकिस्तान की टीम न्यूज़ीलैंड के दौरे पर है और अब तक 5 मैचों की सीरीज में न्यूज़ीलैंड ने 3 मैच जीते है और अभी चौथा मुकाबला खेला जा रहा है। सीरीज में न्यूज़ीलैंड ने अभी तक बाजी मारी हुई हैं।

Related posts

Leave a Reply