शोएब मालिक ने पाकिस्तानी टीम पर किया कटाक्ष, चयन पर पक्षपात के लगाए आरोप 1

एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हरा दिया है। पाकिस्तान का एशिया कप से हरने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम की घटिया प्रदर्शन पर खूब कटाक्ष किया जा रहा है और यही नहीं पाकिस्तान टीम के सीनियर खिलाड़ी भी सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तानी शोएब मालिक टीम को कोस रहे हैं।

शोएब मालिक ने पाकिस्तानी टीम पर किया कटाक्ष

शोएब मालिक ने पाकिस्तानी टीम पर किया कटाक्ष, चयन पर पक्षपात के लगाए आरोप 2

पाकिस्तान के सीनियर क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने रविवार (11 सितंबर) को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2022 का फाइनल हारने के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक संदेश ट्वीट किया। मलिक ने ट्वीट किया, “हम दोस्ती, पसंद और नापसंद संस्कृति से कब बाहर आएंगे।

अल्लाह हमेशा ईमानदारों की मदद करता है,” जिसके लिए वह अपने पूर्व साथी कामरान अकमल के साथ सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए, जिन्होंने जवाब दिया, “उस्ताद जी … इतना भी सच नहीं बोलना चाहिए।”

बता दें कि बाबर आज़म के नेतृत्व वाले पाकिस्तान को फाइनल में दासुन शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंका ने हराया था, जो दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अंतिम संघर्ष के दौरान एक समय में 58/5 के श्रीलंकाई लायंस द्वारा असाधारण प्रदर्शन था।

पाकिस्तान टीम की हार से नाराज़ शोएब

शोएब मालिक ने पाकिस्तानी टीम पर किया कटाक्ष, चयन पर पक्षपात के लगाए आरोप 3

मलिक (Shoaib Malik) के ट्वीट ने प्रशंसकों को बोलने को बोलने का मौका दे दिया और कुछ प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि वह फाइनल के बाद अपने ट्वीट के साथ टीम चयन पर कटाक्ष कर रहे थे। शोएब के ट्वीट का जवाब देने के कामरान अकमल भी ट्रोल हो गए।बता दें कि बाबर आजम ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) की वापसी की संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया था।

उन्‍होंने कहा था कि इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह और आसिफ अली को टी20 वर्ल्‍ड कप तक समर्थन दिया जाएगा। बाबर आजम ने कहा था, ‘जब सीनियर खिलाड़ी टीम छोड़कर जाते हैं तो उनकी जगह लेने वालों को ध्‍यान की जरूरत होती है। गौरतलब है कि एशिया कप फाइनल में मोहम्‍मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद को छोड़कर कोई बल्‍लेबाज प्रभावित नहीं कर सका। पाकिस्‍तान का कोई भी मिडिल ऑर्डर बैट्समैन ने अच्छा खेल नहीं दिखाया।