प्रसंशक ने शोयब मलिक से पूछा धोनी के बारे में क्या सोचते हो? मलिक ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्रसंशक ने शोयब मलिक से पूछा धोनी के बारे में क्या सोचते हो? मलिक ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल 

प्रसंशक ने शोयब मलिक से पूछा धोनी के बारे में क्या सोचते हो? मलिक ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल

महेंद्रसिंह धोनी को क्रिकेट जगत में एक महान खिलाड़ी के अलावा के महान कप्तान के रूप में भी देखा जाता हैं. महेंद्रसिंह धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान अपने 300 वां अन्तर्राष्ट्रीय वनडे मैच खेला, इसके अलावा धोनी वनडे क्रिकेट में 100 स्टंपिंग करने वाले पहले विकेटकीपर बन गयें हैं. महेंद्रसिंह धोनी के फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हैं और इसका उदहारण हमें जल्द ही देखने को मिला.

प्रसंशक ने शोयब मलिक से पूछा धोनी के बारे में क्या सोचते हो? मलिक ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल 1

महान खिलाड़ी हैं धोनी

प्रसंशक ने शोयब मलिक से पूछा धोनी के बारे में क्या सोचते हो? मलिक ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल 2

पाकिस्तान में इस समय विश्व एकादश और पाकिस्तान के बीच तीन अन्तर्राष्ट्रीय टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही हैं. जिसमे इस समय शोएब मलिक भी पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं. मलिक ने इस सीरीज के दूसरे मैच के बाद ट्विटर पर अपने फैन्स से बात की, जिसमे उन्होंने उनसे सवाल पूछने के लिए कहा जिसके बाद मलिक के एक फैन ने उनसे धोनी के बार में पूछा कि वे उनके बारे में क्या सोचते हैं इस पर मलिक ने जो जवाब दिया उससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया.

यहाँ पर देखिये उस फैन का सवाल

इंडियन फैन्स भी हुए खुश

प्रसंशक ने शोयब मलिक से पूछा धोनी के बारे में क्या सोचते हो? मलिक ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल 3

शोएब मलिक ने अपने फैन को जवाब देते हुए धोनी के बारे में लिखा कि “लीजेंड जीओटी”. शोएब मलिक 14 सितम्बर को ट्विटर पर हैशटैग आस्कमलिक के नाम से अपने फैन्स से सवाल ले रहे थे और उनके जवाब भी दे रहे थे.

पाकिस्तान टीम इस समय अपने देश में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट वापसी से बेहद खुश हैं और वो बाकी टीमों से भी उम्मीद लगायें हैं कि बहुत जल्द वे भी पाकिस्तान का दौरा करेगी जिसके लिये वे प्रयास कर रहे हैं.

यहाँ पर देखिये मलिक का ट्विट

GOAT का ये मतलब

प्रसंशक ने शोयब मलिक से पूछा धोनी के बारे में क्या सोचते हो? मलिक ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल 4

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने अपने ट्विटर पर धोनी को लीजेंड के अलावा GOAT भी लिखा था, जिसका मतलब ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम.

मलिक ने धोनी को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया हैं. मलिक की भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ काफी अच्छे सम्बन्ध रहे हैं. मलिक ने पाकिस्तान की टीम को चैम्पियंस ट्रॉफी में जिताने में अहम भूमिका निभाई थी इसके अलावा वे इस समय टीम में मौजूद सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं. मलिक ने विश्व एकादश के खिलाफ हुए दो टी20 मैच में कुल 77 रन बनायें हैं और इस सीरीज में दोनों ही टीम 1-1 की बराबरी पर हैं, जिसका तीसरा मैच 15 सितम्बर को खेला जायेगा.

प्रसंशक ने शोयब मलिक से पूछा धोनी के बारे में क्या सोचते हो? मलिक ने दिया ऐसा जवाब जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल 5

Related posts