राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका,पासपोर्ट न मिलने की वजह से भारत नहीं आ पा रहा सलामी बल्लेबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका,पासपोर्ट न मिलने की वजह से भारत नहीं आ पा रहा सलामी बल्लेबाज 

राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका,पासपोर्ट न मिलने की वजह से भारत नहीं आ पा रहा सलामी बल्लेबाज

आईपीएल के 11 वें संस्करण के शुरू होने में केवल चार तीन का समय बचा है। लेकिन इससे पहले ही राजस्थान रॉयल्स की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। टीम मैनेजमेंट जहां एक ओर बेहतर टीम को इस आईपीएल में उतारा चाहती है तो वहीं दूसरी तरफ कई खिलाड़ियों का इस आईपीएल में खेलने को लेकर संशय है। जिसका साीधा असर टीम के प्रदर्शन पर पड़ सकता है। स्मिथ के बाद एक और युवा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को लेकर संशय बरकरार है।

राजस्थान रॉयल्स को दूसरा बड़ा झटका

राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका,पासपोर्ट न मिलने की वजह से भारत नहीं आ पा रहा सलामी बल्लेबाज 1

आईपीएल से पहले राजस्थान रॉयल्स की बढ़ती मुश्किलें कम होने वाली नहीं हैं। स्मिथ के बाद ब्लू आर्मी को और झटका लगा। ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी डी आर्सी शॉट को आईपीएल में शामिल होने में दिक्कतों को सामना करना पड़ा। रविवार को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचे। लेकिन इस दौरान डी आर्सी शॉट नहीं थे। खबरों के मुताबिक भारत आने से कुछ दिन पहले ही शॉट का पासपोर्ट खो गया। इस वजह से उन्हें आईपीएल में शामिल होने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पासपोर्ट का आवेदन किया

राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका,पासपोर्ट न मिलने की वजह से भारत नहीं आ पा रहा सलामी बल्लेबाज 2

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डी आर्सी शॉट ने पासपोर्ट खो जाने के तुरंत बाद आवेदन किया है। आवेदन के बाद उन्हें नया पासपोर्ट मिलने के लिए पर्याप्त समय था लेकिन आधिकारियों द्वारा अभी तक पासपोर्ट इशू नहीं किया गया। इस वजह से उन्हें भारत में आने में दिक्कत हो रही है।

बल्लेबाज के निकट साथी खिलाड़ी ने बताया कि, ”पासपोर्ट हवाई की बजाए सड़क मार्ग से भेजा गया। जिससे देरी हुई और वो समय पर भारत नहीं आ सकता । ”

9 अप्रैल को पहला मुकाबला

राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका,पासपोर्ट न मिलने की वजह से भारत नहीं आ पा रहा सलामी बल्लेबाज 3

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला मुकाबला 9 अप्रैल को होना है। लेकिन इससे पहले ही सलामी बल्लेबाज समय से टीम में शामिल नहीं हो पाएगा। राजस्थान रॉयल्स के लिए यह एक गहरी क्षति है। हालांकि राहत भरी खबर ये हैं कि शॉर्ट अगले हफ्ते के बाद टीम में शामिल हो सकते हैं

डार्शी शार्ट ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज है और एक टी20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज है। वह अपने विस्फोटक खेल के लिए जाने जाते है।डी आर्सी शॉट को इस जनवरी में हुई नीलामी में राजस्थान ने 4 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसी  साल हुई बिग बैश लीग में शॉट ने 10 मैचों में 504 रन बनाए थे। इस लीग यह सर्वोच्च स्कोर था।

Related posts

Leave a Reply