ओपनिग में क्रिस लिन की जगह क्या शुभमन गिल को खिलाने का दांव लगा सकती है कोलकाता नाईट राइडर्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिस लिन को बतौर ओपनर रिप्लेस कर सकता है यह भारतीय खिलाड़ी 

क्रिस लिन को बतौर ओपनर रिप्लेस कर सकता है यह भारतीय खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाईट राइडर्स को मिली जीत में शुभमन गिल हीरो बनकर सामने आए. शुभमन ने इस मैच में आईपीएल का अपना पहला अर्द्धशतक लगाया. शुभमन उभरते हुए एक शानदार गेंदबाज हैं. उनके खेलने की तकनीक काफी अच्छी है. वह अपनी बल्लेबाजी से आईपीएल में सभी को प्रभावित कर रहे हैं.

चेन्नई के खिलाफ मैच में कोलकाता के नितीश राना नहीं खेल पाए थे. इस वजह से शुभमन गिल की बल्लेबाजी क्रम में परिवर्तन हुआ और वह चार नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. इस दौरान उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की और टीम को जीत भी दिलायी.

क्रिस लिन को बतौर ओपनर रिप्लेस कर सकता है यह भारतीय खिलाड़ी 1

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रनों का स्कोर बनाया था. कोलकाता नाईट राइडर्स की बल्लेबाजी के दौरान जब शुभमन गिल बल्लेबाजी के लिए आए तो उस समय केकेआर का स्कोर 40 रन पर दो विकेट था. इससे पहले शुभमन से फील्डिंग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी का एक कैच छूट गया था.

इसलिए जब शुभमन बल्लेबाजी के लिए आए तो उन्होंने सोच रखा था कि अब उन्हें टीम को जीत दिलानी ही है. ऐसा उन्होंने मैच के बाद बताया था. और उन्होंने कुछ ऐसा ही किया भी.

शेन वाट्सन, हरभजन सिंह, रविन्द्र जड़ेजा और ड्वेन ब्रावो की गेंदों पर जबरदस्त शॉट्स लगाए. शुभमन ने 36 गेदों पर 57 रनों की नाबाद पारी खेली थी. जिसमें 6 चौके और 2 छक्के शामिल हैं.

इस वजह से क्रिस लिन की जगह शुभमन गिल को दिया जा सकता है मौका 

क्रिस लिन को बतौर ओपनर रिप्लेस कर सकता है यह भारतीय खिलाड़ी 2

रोबिन उथप्पा के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर फेल होने के बाद केकेआर की टीम ने सुनील नरेन और क्रिस लिन की जोड़ी का प्रयोग किया. इसके बाद ये जोड़ी अभी तक ओपनिग करती आ रही है. क्रिस लिन तेजी के साथ रन बनाते हैं. लेकिन वह चेन्नई के खिलाफ मैच में 12 रन ही बना सके थे.

शुभमन की जबरदस्त पारी के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक का भी खुद कहना था कि अब जब नितीश राना टीम में वापस आयंगे तो उनके लिए ये एक बड़ा सवाल होगा कि वह शुभमन को किस नंबर पर खिलाएं. ऐसा में अगर देखा जाए तो शुभमन को क्रिस लिन की जगह खिलाकर एक प्रयोग किया जा सकता है.

Related posts

Leave a Reply