/

श्रीसंत ने किया सनसनीखेज खुलासा बताया जिस मैच में लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, उसमे क्यों हिलाया था तौलियाँ

7 जुलाई को भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के लिए उस समय एक बड़ी खुशखबरी आई थी जब केरल की एक अदालत से भारत के इस तेज गेंदबाज पर आजीवन ना खेलने का प्रतिबंध हट गया था.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

केरल उच्च न्यायालय ने बीसीसीआई को उन पर लगाया गया आजीवन प्रतिबंध हटाने का आदेश दिया था, लेकिन आजीवन प्रतिबंध हटाने के बाद भी बीसीसीआई का श्रीसंत के प्रति रवैया बदल नहीं रहा है और इसी के चलते भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई ) अब हाई कोर्ट में उनके खिलाफ अपील करने वाला है.

इसी बीच श्रीसंत का बयान आया सामने 

भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई ) का अपने प्रति रवैये के से दुखी होकर श्रीसंत का एक बयान सामने आया है, जिसमे वह बीसीसीआई को अपने निर्दोष होने का यकीन दिला रहे है और चाह रहे है कि बीसीसीआई उनके प्रति अपना रवैया ठीक करे.

10 लाख रूपये के लिए क्यों करूँगा अपना करियर बर्बाद

श्रीसंत ने किया सनसनीखेज खुलासा बताया जिस मैच में लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, उसमे क्यों हिलाया था तौलियाँ 1

भारतीय टीम के लिए खेल चुके एस श्रीसंत ने अपने दिए गए हालिया इंटरव्यू में कहा “मैं मात्र 10 लाख रूपये के लिए अपना करियर क्यों बर्बाद करूँगा, मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि किसी ने ये मात्र 10 लाख रुपये क्यों तय कर दिए? यदि आप मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, तो 10 करोड़ रुपये या कुछ और बड़ा आरोप लगाइये, ताकि मेरा जीवन और कैरियर और ज्यादा खतरे मैं पड़े.”

तौलिया बुकी के लिए नहीं बल्कि कोच के लिए हिलाया था 

श्रीसंत ने किया सनसनीखेज खुलासा बताया जिस मैच में लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, उसमे क्यों हिलाया था तौलियाँ 2

 

एस श्रीसंत ने अपने दिए गए हालिया इंटरव्यू में आगे कहा “लोगो का कहना है कि मैंने तौलिया बुकी को इशारा करने के लिए हिलाया था. मगर ये बात भी पूरी तरह गलत है ,मैने तौलिया अपने टीम के कोच एलन डोनाल्ड को इशारा करने के लिए हिलाया था.”

 फिक्सिंग के चलते खेल पाए सिर्फ इतना ही क्रिकेट

श्रीसंत ने किया सनसनीखेज खुलासा बताया जिस मैच में लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, उसमे क्यों हिलाया था तौलियाँ 3

 

श्रीसंत टेस्‍ट, वनडे और टी20 तीनो ही फॉर्मेटों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं. उन्‍होंने टेस्‍ट में भारत की ओर से 27 टेस्ट में 87 व 53 वनडे में 75 और 10 टी20 में 7 विकेट लिए हैं. मगर आईपीएल 6 स्पाट फिक्सिंग मामले में लिप्त होने के आरोपों के चलते वो भारत के लिए आगे क्रिकेट नहीं खेल पाए.