दिल्ली कैपिटल्स ने नए सीजन के लिए फिर अय्यर को बनाया कप्तान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अश्विन, रहाणे और श्रेयस अय्यर में से इस खिलाड़ी को आईपीएल 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया अपना कप्तान 

अश्विन, रहाणे और श्रेयस अय्यर में से इस खिलाड़ी को आईपीएल 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया अपना कप्तान

आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दिया है. खिलाडियों को ट्रेड और रिलीज करने के बाद अब टीमों ने अपने कप्तानो की घोषणा करनी शुरू कर दिया. जिसके तहत ही अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी अब श्रेयस अय्यर को अगले सीजन के लिए भी अपना कप्तान घोषित कर दिया है.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने श्रेयस अय्यर को बनाया कप्तान

अश्विन, रहाणे और श्रेयस अय्यर में से इस खिलाड़ी को आईपीएल 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया अपना कप्तान 1

पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को क्वालीफ़ायर तक ले जाने कप्तान श्रेयस अय्यर को अब इस टीम ने नए सीजन के लिए भी बरक़रार रखा है. 2018 में गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने पर टीम ने युवा आक्रामक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को कप्तानी सौंपी थी. जिसके बाद से उन्होंने दिल्ली की टीम को बहुत अच्छे से संभाला है.

पिछले सीजन में लगभग 7 साल बाद वो टीम में क्वालीफ़ायर तक ले गये थे. अब एक वीडियो बनाते हुए अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स के सोशल मीडिया हैंडल से कहा कि

आश्विन और रहाणे के टीम में आने के बाद अब हम और मजबूत हो गये हैं. अब नीलामी का इंजतार नहीं हो रहा है और साथ ही टीम की आईपीएल 2020 में कप्तानी करने का भी इंजतार नहीं हो रहा. हम खिताब जीतने का पूरा प्रयास करेंगे.

नीलामी के पहले मजबूत नजर आ रही है दिल्ली कैपिटल्स की टीम

अश्विन, रहाणे और श्रेयस अय्यर में से इस खिलाड़ी को आईपीएल 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया अपना कप्तान 2

अभी इस सीजन के लिए नीलामी होने में समय बचा हुआ है की लेकिन उससे पहले ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम बहुत मजबूत नजर आ रही है. बल्लेबाजी में उनके पास अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन और पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी सलामी बल्लेबाजी के लिए हैं.

उनके अलावा श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत जैसे युवा बल्लेबाज भी मौजूद है. स्पिन गेंदबाजी में उनके पास रविचंद्रन आश्विन, अमित मिश्रा और अक्षर पटेल मौजूद हैं. जबकि तेज गेंदबाजी में इशांत शर्मा के साथ आवेश खान और डेथ ओवरों के लिए कगिसो राबाडा भी टीम में मौजूद हैं.

कोलकाता में होने वाली है इस सीजन की नीलामी

अश्विन, रहाणे और श्रेयस अय्यर में से इस खिलाड़ी को आईपीएल 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया अपना कप्तान 3

इस सीजन की आईपीएल नीलामी कोलकाता में 19 दिसंबर को होने वाली है. जहाँ पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम अच्छे तेज गेंदबाज के साथ निचले क्रम के लिए अच्छे विदेशी खिलाड़ियों को अपने टीम में जोड़ने का पूरा प्रयास करेगी. पिछले सीजन में उन्होंने नीलामी में बहुत अच्छे फैसले लिए थे.

Related posts