IPL 2020: लगातार जीत के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स की टीम को खल रही है इस खिलाड़ी की कमी 1

आईपीएल के 13वें सीजन में जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है। सभी टीमें प्लेऑफ की तरफ बढ़ने की कोशिश में लगी हैं। इसी कारण से अब मुकाबले कुछ ज्यादा ही कड़े होने की उम्मीद की जा रही है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे ही सभी टीमों के बीच दिलचस्प जंग होती जा रही है। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रदर्शन बरकरार है।

दिल्ली कैपिटल्स की एक और जीत, अंक तालिका में नंबर वन

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम बहुत ही शानदार लय में नजर आ रही है। अब तक खेले गए मैचों में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शानदार अंदाज में प्लेऑफ में जगह बनाने को जा रही है। जिसमें बुधवार को टीम ने एक और मैच जीता।

IPL 2020: लगातार जीत के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स की टीम को खल रही है इस खिलाड़ी की कमी 2

दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 13 रनों से जीत हासिल की। दुबई में खेले गए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर एक बार फिर से अंक तालिका में नंबर एक पर पहुंच गए हैं।

लय में चल रही दिल्ली कैपिटल्स को खल रही है ऋषभ पंत की कमी

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के 8 मैच में 6 जीत के बाद 12 अंक हो चुके हैं और वो बहुत ही मजबूती के साथ बने हुए हैं, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम को इस जीत के बाद भी अपने एक खिलाड़ी की कमी बहुत ही ज्यादा महसूस हो रही है।

ऋषभ पंत

आईपीएल 13 में दिल्ली कैपिटल्स की लय तो बहुत ही जबरदस्त नजर आ रही है, लेकिन साथ ही साथ उनके खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला भी जारी है। चोट के कारण इस सीजन से अमित मिश्रा और ईशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी पहले से ही बाहर हो चुके हैं, और पिछले दो मैच में ऋषभ पंत भी चोट के कारण नहीं खेल सके हैं।

कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी किया स्वीकार, पंत की कमी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच से ठीक पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने साफ शब्दों में कहा कि उनकी टीम को ऋषभ पंत की कमी काफी ज्यादा खल रही है। टॉस के दौरान उन्होंने अपनी ये बात रखी।

IPL 2020: लगातार जीत के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स की टीम को खल रही है इस खिलाड़ी की कमी 3

श्रेयस अय्यर ने ऋषभ पंत की कमी का अहसास करते हुए कहा कि “हमारी टीम के पास अच्छे विकल्प मौजूद हैं। जो मौका मिलने पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन हमें तो विकेटकीपर की कमी खल रही है।”

ऋषभ पंत को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछली बार मैच के दौरान चोट लग गई थी। उनकी चोट का खुलासा टीम के सूत्रों ने किया और बताया कि पंत को एक ग्रेड-1 टियर की समस्या से जूझना पड़ रहा है। बुधवार को उनका फिटनेस टेस्ट भी किया गया था।