VIDEO: चहल टीवी पर श्रेयस अय्यर ने दिखाया जादू देख भौचक्के रह गये दीपक चाहर 1

श्रेयस अय्यर ने 33 गेंदों में 62 रन बनाये तथा दीपक चाहर ने हैट्रिक सहित छह विकेट लिए, जिससे भारत ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी शानदार वापसी की। टीम इंडिया ने बांग्लादेश को तीसरे और निर्णायक टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार (10 नवंबर) को यहां 30 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीती.

भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने की जद्दोजहद कर रहे मीडियम पेसर दीपक चाहर ने कहा कि उन्होंने कभी इतने अच्छे प्रदर्शन के बारे में नहीं सोचा था। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी मेहनत और कोशिश ने मुझे यह सफलता दिलाई।

दीपक ने टीम प्रबंधन से की थी डेथ ओवर में गेंदबाजी करने की मांग

मैच के बाद दीपक चाहर ने कहा, ”वास्तव में मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस तरह की गेंदबाजी भी करूंगा। आज मेरी योजना नई गेंद से ऊपर की तरफ गेंद करने की थी। मैंने टीम प्रबंधन से आखिरी ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए कहा था, उन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया।”

मैच के बाद मैदान पर वापस आई चहल टीवी

वहीँ मैच के बाद हर बार की तरह इस बार भी बीसीसीआई की वेबसाइट पर चहल अपना लाइव टीवी एपिसोड चहल टीवी लेकर आये, जिसमे उनके साथ हैट्रिक लेने वाले दीपक चाहर तथा ताबड़तोड़ अंदाज में 33 गेंदों में 63 रन बनाने वाले श्रेयस अईयर दिखे.

शो के शुरुआत में उन्होंने दीपक चाहर से उनके प्रदर्शन के बारे में पूछा जिसमे दीपक ने कहा की मैंने कभी एसा नहीं सोचा था की मुझे 7 रन देकर 8 विकेट मिलेंगे मैंने तो सिर्फ टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में सोचा था.

दीपक की इस बात के बीच में श्रेयस अय्यर कहते हैं कि इसके लिए मुझे भी क्रेडिट देना चाहिए क्योंकि पांचवां कैच मैंने लिए है। दीपक इस पर श्रेयस को धन्यवाद कहते हैं। फिर चहल मजाक में कहते हैं कि तुम दोनों आपस में ही खेल लो। फिर तीनों हंसने लगते हैं।

तीन छाकों के बाद चौथा छक्का क्यों मरना चाहते थे आप

चहल ने इसके बाद श्रेयस अय्यर से तीन बॉल पर तीन छक्के को लेकर सवाल करते हैं। इसका जवाब देते हुए श्रेयस कहते हैं कि जब 3 छक्के लग गए हों तो अगली गेंद पर भी 6 के लिए जाना ही पड़ता है। कोई भी बल्लेबाज यही करता है। लेकिन फिर नहीं हो पाया कोई बात नहीं। 

चहल ने पूछा कि ओस काफी थी। ऐसे में आपके दिमाग में क्या चल रहा था। इस पर दीपक कहते हैं कि बस यही सोच रहा था कि साइड की बाउंड्री बड़ी हैं, लेकिन हम पेस संभालेंगे। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन चेन्नई में खेल-खेल के आदत हो गई है। वहां तो ओस भी रहती हैं और पसीना भी इतना आता है कि अब पता चल गया है कि हर बॉल पर कैसे हाथ साफ करने हैं। उन्होंने कहा इस तरह उन्हें चेन्नई में खेलने का यहां भी फायदा मिला।

इस इंटरव्यू के बाद श्रेयस अय्यर ने ताश के पत्तों के साथ एक ट्रिक दिखाई, जो काफी मजेदार थी।

श्रेयस ने दिखाया जादू

चहल ने फिर अपना रुख श्रेयस की और किया और उनसे कुछ ट्रिक के लिए कहा जिसके बाद श्रेयस ने कुछ एसा किया जिसके बाद दोनों हैरान हो गए.

भारतीय टीम के चतुर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बांग्लादेश के सीरीज में बेहतरीन गेंदबाजी की है. बांग्लादेश के खिलाफ चहल ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में कुल 4 विकेट लिए है.