चहल टीवी की हुई वापसी, श्रेयस अय्यर ने बताई शिवम दुबे के ओवर में 5 छक्के लगाने की वजह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चहल टीवी की हुई वापसी, श्रेयस अय्यर ने बताई शिवम दुबे के ओवर में 5 छक्के लगाने की वजह 

चहल टीवी की हुई वापसी, श्रेयस अय्यर ने बताई शिवम दुबे के ओवर में 5 छक्के लगाने की वजह

भारतीय टीम के लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की काफी समय बाद टीम में वापसी हुई है। उन्होंने अपना अंतिम मुकाबला वेस्टइंडीज दौरे पर खेला था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज में वह टीम का हिस्सा नहीं थे। उनकी टीम में वापसी के साथ ही चहल टीवी की भी वापसी हुई है। भारतीय फैंस इसे काफी मिस कर रहे थे।

चहल टीवी की हुई वापसी, श्रेयस अय्यर ने बताई शिवम दुबे के ओवर में 5 छक्के लगाने की वजह 1

दुबे और अय्यर का इंटरव्यू

चहल टीवी

युजवेंद्र चहल में भारतीय टीम में पहली बार शामिल किये गये शिवम दुबे और युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का इंटरव्यू लिया। इंडिया ए और घरेलू क्रिकेट में विस्फोटक बल्लेबाजी से अपनी पहचान बनाने वाले शिवम दुबे ने चहल टीवी पर कहा

“मैं सिर्फ अच्छा प्रदर्शन जारी रखना चाहता हूं। मैं अब देश के लिए खेल रहा हूं इसलिए यह बहुत गर्व का क्षण है। मुझ पर अधिक निगाहें होंगी और इसलिए मुझे कड़ी मेहनत करने और अच्छे काम को जारी रखने की जरूरत है।”

नीलामी में मिले थे 5 करोड़

चहल टीवी की हुई वापसी, श्रेयस अय्यर ने बताई शिवम दुबे के ओवर में 5 छक्के लगाने की वजह 2

आईपीएल 2019 से पहले हुई नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शिवम दुबे को 5 करोड़ में खरीदा था। नीलामी के समय खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले में बड़ोदरा के खिलाफ उन्होंने ओवर में 5 छक्के जड़े थे। उस पारी से पहले के शिवम दुबे से हुई बात के बारे में बताते हुए मुंबई के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा

“हमने उन्हें दिन शुरू होने से पहले कहा था कि आज नीलामी में आपकी कीमत तभी बढ़ेगी, अगर आपने एक ओवर में छह छक्के मारेंगे। उन्होंने एक शतक पूरा किया और उस पारी में लगातार पांच छक्के लगाए। तभी जाकर उसको 5 खोखे (5 करोड़ रूपये) मिला।”

डेब्यू कर सकते हैं

चहल टीवी की हुई वापसी, श्रेयस अय्यर ने बताई शिवम दुबे के ओवर में 5 छक्के लगाने की वजह 3

हार्दिक पांड्या की जगह टीम में शामिल किये गये शिवम दुबे दिल्ली में होने वाले मैच में अपना डेब्यू कर सकते हैं। टीम को निचले क्रम में ऐसे बल्लेबाज की जरूरत है, जो लंबे-लंबे छक्के लगा सके और दुबे पिछले काफी समय से ऐसा करते आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में डेब्यू का मौका मिल सकता है।

Related posts