श्रेयस अय्यर ने किया कप्तान के एक्सपैरिमेंट का सपोर्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हम रोते नहीं हैं कि हम लगातार एक ही नंबर पर बल्लेबाजी क्यों नहीं कर रहे: श्रेयस अय्यर 

हम रोते नहीं हैं कि हम लगातार एक ही नंबर पर बल्लेबाजी क्यों नहीं कर रहे: श्रेयस अय्यर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. 15 साल के बाद टीम इंडिया को एकदिवसीय क्रिकेट में पहली बार 10 विकेट से हार मिली. इस मैच में टीम इंडिया ने तीनों क्षेत्रों में निराशाजनक प्रदर्शन किया. अब दूसरे मैच में टीम इंडिया की मजबूती से वापसी करने की उम्मीद है. दूसरे मैच से पहले श्रेयस अय्यर ने कप्तान के एक्सपैरिमेंट का सपोर्ट करते नजर आए.

किसी भी नंबर पर कर सकता हूं बल्लेबाजी

श्रेयस अय्यर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ सीरीज का दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पूर्व संध्या पर मीडिया से अपने बल्लेबाजी क्रम के बारे में बाद करते हुए युवा विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा,

इस स्थिति में आपको किसी भी बल्लेबाजी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार होना चाहिए क्योंकि विपक्षी में टीम में खेलना वास्तव में महत्वपूर्ण है.

एक्सपैरिमेंट कर रहे हैं हम

पिछले काफी वक्त से मुंबईकर श्रेयस अय्यर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. मगर मुंबई में खेले गए एकदिवसीय मैच में श्रेयस अय्यर ने नंबर-5 पर बल्लेबाजी करते हुए मात्र 4 रन बनाए थे. अब दूसरे मैच  से पहले उन्होंने कहा,

हम किसी भी विशेष नंबर पर बल्लेबाजी करने का कोई कारण नहीं दे सकते हैं. हां, हम बल्लेबाजी पर बात पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हम रोते नहीं है कि हमेशा हम एक ही बल्लेबाजी क्रम पर क्यों नहीं कर रहे हैं, क्योंकि यह जरूरी नहीं है. एक्सपैरिमेंट हम कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि हम सभी बल्लेबाजों के लिए अच्छे नंबर हासिल करेंगे.

चुनौती के लिए तैयार है टीम इंडिया

श्रेयस अय्यर

भारतीय क्रिकेट टीम और टीम इंडिया के बीच सीरीज का दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है. टीम इंडिया ने पहले मैच में काफी अच्छा खेल दिखाया. ये मैच में टीम इंडिया के लिए करने वाली या मरने वाली स्थिति होगी.

Related posts