Shreyas Iyer

IPL मेगा ऑक्शन के साथ साथ Shreyas Iyer के लिए भी सभी की बेसब्री बढ़ती जा रही है। आईपीएल का मेगा ऑक्शन फरवरी में आयोजित किया गया है तो वहीं सभी यह जानने के लिए उत्सुक हो रहे हैं कि इस बार Shreyas Iyer को कौन सी टीम रिटेन करने वाली है।

ये तीन टीम Shreyas Iyer को बनाना चाहती हैं कप्तान

इस बार IPL की अगर बात करे तो Shreyas Iyer को लेकर सभी टीमों के बीच टेंशन का नजारा देकने को मिल रहा है। Shreyas Iyer की शानदार प्रदर्शन के कारण IPL की ये तीन टीमें न केवल उन्हें टीम में जगह देने वाली बल्कि कप्तानी भी देने को तैयार है। चलिए जानते उन तीन टीमों के नाम

Kolkata Knight Riders

IPL Mega Auction: ये तीन टीमें Shreyas Iyer को बनाना चाहती हैं कप्तान, आईपीएल में मालामाल होगा ये खिलाड़ी सभी छूट जायेंगे पीछे 1

IPL 2021 में केकेआर(KKR) की टीम फाइनल्स तक का सफर तय करने में सफल तो रही थी लेकिन चेन्नई से फाइनल्स में हार का सामना करना पड़ा था। पिछले सीजन तक केकेआर की कप्तानी इंग्लैंड के खिलाड़ी ऑयन मॉर्गन(Eion Morgan) के पास थी, लेकिन इस बार केकेआर ने उन्हें रिटेन नहीं किया। तो ऐसे में केकेआर को एक घातक खिलाड़ी के साथ साथ कप्तान की भी जरूरत है और Shreyas Iyer का प्रदर्शन देखकर केकेआर उन्हें न केवल टीम में ले सकती है बल्कि कप्तानी भी दे सकती है।

Punjab Kings

IPL Mega Auction: ये तीन टीमें Shreyas Iyer को बनाना चाहती हैं कप्तान, आईपीएल में मालामाल होगा ये खिलाड़ी सभी छूट जायेंगे पीछे 2

पंजाब की बात करे तो इस टीम ने अभी तक केवल दो ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह, वहीं टीम के कप्तान के एल राहुल(KL Rahul) पहले ही टीम से बाहर चले गये हैं। ऐसे में पंजाब को एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है जो टीम को सही से संभाल सके और उसके लिए अभी Shreyas Iyer से बेहतर कोई दूसरा विकल्प नहीं है। तो यह माना जा सकता है कि पंजाब Shreyas Iyer को रिटेन करने के साथ साथ टीम की कप्तानी भी सौंप सकती है।

Royal Challengers Bangalore

RCB

IPL के पिछले सीजन में विराट कोहली(Virat Kohli) ने आरसीबी(RCB) की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। ऐसे में आरसीबी के पास एक विकल्प है कि वह Shreyas Iyer को टीम में शामिल कर कप्तानी भी दे सकती है, इससे टीम के पास एक मिडर ऑडर बल्लेबाज भी आ जायेगा जिसकी टीम को जरूरत भी थी।

Delhi Capitals से खेल चुके हैं Shreyas Iyer

Shreyas Iyer

Shreyas Iyer ने अपने घातक बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया था। उनके प्रदर्शन से सभी इतने खुश हुए थे कि इस बार टीम उन्हें कप्तानी देने के लिए भी तैयार है। Shreyas Iyer को पिछले साल दिल्ली ने रिटेन किया था, वह दिल्ली के कप्तान भी थे। लेकिन आईपीएल के पहले सत्र में ही इंजरी के वजह से वह टीम से बाहर हो गये और कप्तानी ऋषभ पंत को सौप दी गयी। दूसरे सत्र में Shreyas Iyer ने दिल्ली की तरफ से वापसी की लेकिन उन्हें टीम ने कप्तानी नहीं सौपीं और वापस से उन्हें रिटेन भी नहीं किया।

इस बार IPL का मेगा ऑक्शन धमारेदार होने वाला है, क्योंकि तीन टीमों की दांव एक खिलाड़ी पर लगने वाली है। अब देखना है कि Shreyas Iyer को कौन सी टीम रिटेन करने में सफल होती है।