भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने से निराश इस खिलाड़ी ने कहा हम नहीं है मशीन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम में एक बार फिर से जगह नहीं मिलने से निराश हुए श्रेयस अय्यर, ऐसे निकाला गुस्सा 

भारतीय टीम में एक बार फिर से जगह नहीं मिलने से निराश हुए श्रेयस अय्यर, ऐसे निकाला गुस्सा
श्रेयश अय्यर

भारतीय क्रिकेट में इस समय एक जबरदस्त प्रतिस्पर्धा का दौर देखने को मिल रहा है। प्रतिस्पर्था ऐसी चल रही है मानों किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए निश्चित जगह नहीं मानी जा रही है। खिलाड़ियों के बीच ऐसी प्रतिस्पर्धा के कारण ही कई युवा खिलाड़ी अंदर-बाहर के खेल में आ चुके हैं।

श्रेयर अय्यर न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जगह नहीं मिलने से हैं निराश

इनमें से एक युवा खिलाड़ी ऐसा है जिसे भारतीय क्रिकेट का भविष्य माना जा रहा है लेकिन न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवर की टीम में जगह नहीं मिल सकी।

भारतीय टीम में एक बार फिर से जगह नहीं मिलने से निराश हुए श्रेयस अय्यर, ऐसे निकाला गुस्सा 1

ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि वो हैं मुंबई के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज श्रेयर अय्यर…. श्रेयर अय्यर भारतीय क्रिकेट के बहुत ही हुनरमंद खिलाड़ियों में से एक हैं लेकिन इन्हें न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में नहीं चुना गया।

निराशा के बीच श्रेयस अय्यर बोल गए ये बड़ी बात

टीम में नहीं चुने जाने से युवा बल्लेबाज अय्यर बहुत ही निराश हैं।  श्रेयर अय्यर ने अपनी इसी निराशा को आज जाहिर भी कर दिया और कहा कि “मैं इस समय नेशनल टीम से बाहर होने के कारण से निराश नहीं हूं। बल्कि इस समय वो कुछ भी नहीं सोच रहे हैं। मुझे आजकाल चयन को लेकर कुछ भी महसूस नहीं होता है।

भारतीय टीम में एक बार फिर से जगह नहीं मिलने से निराश हुए श्रेयस अय्यर, ऐसे निकाला गुस्सा 2

“मुझे इसको लेकर कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। मेरे लिए अब चयन महत्वपूर्ण नहीं है। मैं इस समय भावहीन हूं। कोई अगर आकर मुझसे पूछता है कि मेरा चयन हो गया तो मुझे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। मैं मानसिक रूप से थक चुका हूं।”

मैं अब मानसिक रूप से हूं थका,  टीम में जगह मिलने के बारे में सोचना छोड़ा

श्रेयस अय्यर ने आगे कहा कि “मेरा शरीर इस समय थक चुका है और मैं मानसिक रूप से भी थका हुआ हूं। लेकिन इस समय हमसें कोई भी ब्रेक के लिए नहीं कहेगा। हम पिछले दो साल से लगातार खेल रहे हैं। मैं पिछले 300 दिनों से घर से दूर हूं। मैं जब देश में भी होता हूं तो मुझे घर जाने का मौका नहीं मिलता है।”

भारतीय टीम में एक बार फिर से जगह नहीं मिलने से निराश हुए श्रेयस अय्यर, ऐसे निकाला गुस्सा 3

अय्यर ने कहा “मैं पिछले चार सालों से चयन के लिए कोशिश कर रहा हूं और लगातार निराश हो रहा हूं। अगर मेरा चयन होना होगा तो हो जाएगा। इसी वजह से मैं इस बारे में सोचना छोड़ दिया है। मैं खुद को एक अच्छे बल्लेबाज के रूप में देखता हूं और मैंने खुद ये छवि बहुत पहले बनाई थी।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts