श्रेयस अय्यर को टायर बनाने वाली कंपनी CEAT ने किया साइन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा के बाद अब श्रेयस अय्यर के बल्ले पर नजर आएगा CEAT का लोगो, बदले में मिलेंगे करोड़ो 

रोहित शर्मा के बाद अब श्रेयस अय्यर के बल्ले पर नजर आएगा CEAT का लोगो, बदले में मिलेंगे करोड़ो

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे श्रेयस अय्यर को टायर बनाने वाली कंपनी सीएट ने साइन किया है। क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स में अब अय्यर कंपनी के लोगो वाला बल्ला इस्तेमाल करेंगे। श्रेयस अय्यर से पहले रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल और हरमनप्रीत कौर जैसे स्टार खिलाड़ी सिएट से जुड़े हुए हैं।

सीएट कंपनी ने श्रेयस अय्यर को किया साइन

श्रेयस अय्यर

आपने हर खिलाड़ी के बल्ले पर कोई न कोई लोगो देखा होगा। इसी क्रम में अब प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर के बल्ले पर भी टायर बनाने वाली कंपनी CEAT का लोगो नजर आएगा। कंपनी के साथ साइन करने के बाद अय्यर काफी उत्साहित नजर आए।

CEAT के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद अय्यर ने कहा,

“यह मेरे लिए खुशी की बात है कि मैं CEAT के साथ जुड़ा हुआ हूं जिसने देश में हमेशा क्रिकेटर्स को समर्थन और बढ़ावा दिया है। मैं CEAT के साथ इस लंबे समय तक जुड़े रहने के लिए काफी एक्साइटेड हूं और अपने खेल में आगे बढ़ रहा हूं और मैदान पर अच्छी-अच्छी यादें इकट्ठी करना चाहता हूं।”

इन दिनों विजय हजारे में खेल रहे अय्यर

श्रेयस अय्यर

खेले जा चुके इंडियन प्रीमियर लीग के 12 सीजन में सबसे युवा कप्तान श्रेयस अय्यर हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाली और टीम सफलता की राह पर चल पड़ी। जी हां, 7 साल बाद दिल्ली ने प्लेऑफ में जगह बनाई।

इसके बाद अय्यर ने घरेलू स्तर पर कमाल करना जारी रखा और फिर उन्होंने आखिरकार लंबे वक्त तक बेंच पर बैठने के बाद कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के दौरान प्लेइंग इलेवन में शामिल किया।

अय्यर ने भी टीम में शानदार वापसी की और कप्तान के साथ शानदार साझेदारी की और 65 और 71 रन की पारी खेली। हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 5 और नाबाद 16 रनों की पारी खेली।  इसके बाद अब अय्यर अपनी घरेलू मुंबई की टीम के साथ जुड़कर उसकी कप्तानी कर रहे हैं।

Related posts