श्रेयस अय्यर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने एक बल्लेबाज और एक कप्तान के रूप में कई बड़े शानदार रिकॉर्ड बनाये. अब वो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्रमुख कोच की भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं. आज रिकी पोंटिंग के जन्मदिन पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के श्रेयस अय्यर ने उन्हें बधाई दिया है.

श्रेयस अय्यर ने रिकी पोंटिंग को दी जन्मदिन की बधाई

श्रेयस अय्यर ने रिकी पोंटिंग को सोशल मीडिया पर दी जन्मदिन की बधाई 1

आज पूर्व ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान रिकी पोंटिंग का जन्मदिन हैं. जो वो आज आईपीएल की नीलामी के कारण भारत में ही मनाएंगे. दिल्ली की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने कोच के लिए बहुत ही अच्छा पोस्ट सोशल मीडिया पर किया है. श्रेयस अय्यर ने ट्वीटर पर लिखा कि

” जब आप कप्तान थे उस समय मैं हमेशा ही आपको देखना पसंद करता था. एक छात्र के रूप में आपसे हमेशा सीखता रहता था. आपको एक नए शानदार साल के लिए बधाई हो बॉस मैन”

एक कप्तान के रूप में श्रेयस अय्यर मौजूदा समय में रिकी पोंटिंग से आईपीएल के दौरान बहुत कुछ सीख रहे हैं. जिसका असर उनमें पिछले कुछ दिनों से नजर आ रहा है.

नीलामी पर आज होगा पोंटिंग और श्रेयस अय्यर का ध्यान

श्रेयस अय्यर ने रिकी पोंटिंग को सोशल मीडिया पर दी जन्मदिन की बधाई 2

कोलकाता में आज आईपीएल 2020 के लिए नीलामी होने वाली है. जहाँ पर दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाइजी को लगभग 11 खिलाड़ियों की जरुरत है. जिसके लिए आज रिकी पोंटिंग और कप्तान श्रेयस अय्यर भी अपना ध्यान लगा रहे होंगे.

पोंटिंग तो कोलकाता में मौजूद भी रहेंगे जबकि अय्यर अपना ध्यान भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही एकदिवसीय सीरीज के फाइनल मैच की तैयारी कर रहे हैं. दिल्ली की टीम में विदेशी खिलाड़ियों की सीट बहुत ज्यादा खाली जिसे भरने में पोंटिंग को बहुत ज्यादा मेहनत करना होगा. जिससे इस बार उनकी टीम ख़िताब जीत सके.

इन खिलाड़ियों पर होगा रिकी पोंटिंग की नजर

श्रेयस अय्यर ने रिकी पोंटिंग को सोशल मीडिया पर दी जन्मदिन की बधाई 3

कुछ दिनों पहले रिकी पोंटिंग ने एक वीडियो के जरिये बताया था कि वो नीलामी में क्रिस वोक्स, पैट कमिंस और मिचेल मार्श के अलावा कॉलिन डी ग्रैंडहोम को खरीदने का प्रयास आईपीएल नीलामी के दौरान कर सकते हैं. जबकि ग्लेन मैक्सवेल को भी नीलामी में खरीदने के संकेत उन्होंने उसी समय दिया दे दिया था.