तीसरे वनडे में जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS- श्रेयस अय्यर ने कहा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेरे सिर को निशाना बना रहे थे, इस रणनीति से की फॉर्म में वापसी 

IND vs AUS- श्रेयस अय्यर ने कहा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेरे सिर को निशाना बना रहे थे, इस रणनीति से की फॉर्म में वापसी

भारत और स्ट्रेलिया के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज को विराट कोहली एंड कंपनी ने अपने नाम कर लिया है। इस घरेलू सीजन में पहली बार एक मजबूत टीम के खिलाफ उतरी भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में तो मात दी लेकिन इसके बाद भारतीय टीम ने शानदार वापसी करते हुए आखिरी दोनों ही मुकाबले अपने नाम कर सीरीज को 2-1 से जीता।

भारत ने बैंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीती 2-1 से सीरीज

मुंबई में खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से शानदार जीत हासिल कर भारत को बैकफुट पर धकेल दिया था लेकिन भारत ने राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे मैच में बराबरी की तो कल बैंगलुरू वनडे को 7 विकेट से जीतकर इस घरेलू सीजन की एक और सीरीज जीत हासिल की।

IND vs AUS- श्रेयस अय्यर ने कहा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेरे सिर को निशाना बना रहे थे, इस रणनीति से की फॉर्म में वापसी 1

बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस तो जीता लेकिन भारत ने बैंगलुरू की रनों से भरी पिच पर कंगारू टीम को केवल 287 रन के स्कोर पर ही रोक लिया। इसके बाद भारत ने आसानी के साथ 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य को प्राप्त किया।

श्रेयस अय्यर ने तीसरे वनडे मैच में हासिल की लय

इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की। भारत के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पहले दो वनडे मैच में लय खोते हुए नजर आए और कुछ खास नहीं कर सके लेकिन तीसरे मैच में अय्यर ने अपनी लय को फिर से हासिल करते हुए केवल 35 गेंद में नाबाद 44 रन की पारी खेली।

IND vs AUS- श्रेयस अय्यर ने कहा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेरे सिर को निशाना बना रहे थे, इस रणनीति से की फॉर्म में वापसी 2

श्रेयस अय्यर फिर से लय में लौटने और अपनी टीम के जीतने को लेकर खुश हैं। श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा कि मैंने उन्हें गेंदबाजी करते हुए और उनकी गेंदबाजी के खिलाफ खेलते हुए देखा है।, मैंने अब तक जितने भी मैच खेले हैं, ये सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है। मेरा प्रदर्शन सही समय पर आया।

श्रेयस अय्यर ने इस योजना के तहत फिर से की वापसी

अय्यर ने आगे कहा कि “मैं अंत तक रहना चाहता था। क्योंकि जानता था कि वो मेरे शरीर पर अटैक करने वाले हैं।  वे मेरे सिर पर भी चढ़ने की कोशिश कर रहे थे। वे चाहते थे कि मैं ऊपर होकर खेलूं।”

IND vs AUS- श्रेयस अय्यर ने कहा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेरे सिर को निशाना बना रहे थे, इस रणनीति से की फॉर्म में वापसी 3

“मुझे शुरु करने के लिए ज्यादा से ज्यादा समय सिंगल लेने होंगे। मुझे पता है कि जब मैं यहां पर आंखे जमा लूंगा तो मैं गेंद को आसानी से हिट कर सकता हूं।”

Related posts