IPL: दिल्ली की किस्मत बदलने वाले नये कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिया बड़ा बयान,कहा-'इस वजह से खेली आतिशी पारी' 1

आईपीएल का 25वां मुकाबला कल 27 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मैच में पहली बार कप्तानी कर रहर श्रेयस अय्यर ने धमाकेदार पारी खेलते हुए टीम को एक बेहतरीन जीत दिलाई. गौरतलब है कि, दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने अपनी टीम की कप्तानी छोड़ दी थी जिसके बाद युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को टीम की कमान सौंपी गई. तो वहीं कल अय्यर बतौर कप्तान पहली बार मैच में धमाल मचा रहे थे और इस जीत के बाद उन्होंने खास बाते साझा की. 

Shreyas Iyer say's "its my day" after win against Kolkata

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में कल दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मुकाबला हुआ जिसमे दिल्ली ने 55 रनों से शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने अपनी कप्तानी पारी खेलते हुए 40 गेंदों में 93 रन बनाये. बता दें की कल श्रेयस अय्यर बतौर कप्तान पहली बार मैच खेल रहे थे और उन्होंने अब तक अपने करियर में किसी भी टीम की कमान नही संभाली है. इसके साथ ही फले ही मैच में रिकॉर्ड जीत के बाद हर कोई अय्यर की तारीफ़ करता नहीं थक रहा है.

IPL: दिल्ली की किस्मत बदलने वाले नये कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिया बड़ा बयान,कहा-'इस वजह से खेली आतिशी पारी' 2

Shreyas Iyer say's "its my day" after win against Kolkata

तो वहीं जीत दर्ज करने के बाद श्रेयस अय्यर ने इंटरव्यू में एक ख़ास बात कही, अय्यर कहते हैं कि, कल का दिन उनका था इसलिए टीम को शानदार जीत मिली. बता दें की आईपीएल की वेबसाईट पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमे श्रेयस अय्यर और कॉलिन मुनरो बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान अय्यर ने पहली बार टीम की कमान संभालने को लेकर बोला “यह बहुत ख़ास पल था और मैं काफी प्रेसर फील कर रहा था. पहली बार टीम की कमान संभालने का मौका मिला, हालांकि यह काफी शानदार अनुभव रहा और टीम को जीत दिलाई.” 

Shreyas Iyer say's "its my day" after win against Kolkata

अय्यर आगे कहते हैं कि, शुरूआती दौर में टीम की बल्लेबाजी काफी कमजोर थी जिस वजह से हमे जीत हासिल नहीं हुई और पॉइंट्स टेबल में निचे चले गए. लेकिन अब एक के बाद एक बेहतरीन प्रदर्शन से हम अच्छी जीत हासिल करेंगे.

Leave a comment