श्रेयस अय्यर से फैन ने कहा महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रेयस अय्यर ने एक शब्द में बताया क्या है विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी में अंतर 

श्रेयस अय्यर ने एक शब्द में बताया क्या है विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी में अंतर

अब कोरोना वायरस का प्रभाव पूरे विश्व में बढ़ता जा रहा है. अब तक विश्व में 21.1 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 4.68 लाख लोग इसके चपेट में आ चुके हैं. क्रिकेट बंद होने के कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव है. जहाँ पर ही एक फैन ने श्रेयस अय्यर से महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के बारें में कुछ शब्द बोलने के कहा तो खिलाड़ी ने कुछ ऐसा बोला.

श्रेयस अय्यर ने फैन्स के सवालों का दिया जवाब

श्रेयस अय्यर ने एक शब्द में बताया क्या है विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी में अंतर 1

मौजूदा समय को देखें तो भारत में अब तक कोरोना वायरस से 609 लोग प्रभावित हो चुके हैं. जबकि 10 लोग की जान भी जा चुकी है. जिसके बाद से भारत सरकार इसको लेकर बहुत ज्यादा गंभीर हो चुकी है. अब इसी के कारण क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है तो क्रिकेटर सोशल मीडिया पर एक्टिव है. श्रेयस अय्यर ने जहाँ पर फैन के सवालों का जवाब दिया.

जहाँ पर फैन ने विराट कोहली के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा उनके लिए एक शब्द लिखा की दयाहीन. जिसका मतलब है की वो गेंदबाजो पर जरा भी रहम नहीं बररते हैं. जबकि धोनी के बारें में जब दूसरे फैन ने पूछा तो उसका जवाब देते हुए कूल, शांत, निरंतरता और सच्चे नेता.

कई और सवालों का जवाब दिए श्रेयस अय्यर ने

श्रेयस अय्यर

जिसके बाद एक फैन ने उनसे मेसी और रोनाल्डो में से एक चुनने को बोला तो उन्होंने रोनाल्डो को चुना जबकि रोजर फेरडर और राफेल नडाल में चुनने को बोला को बोला तो उन्होंने फ़ौरन रोजर फेरडर को चुना. इसके अलावा भी उन्होंने कई और फैन्स ने जवाब भी दिए. आईपीएल में श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले थे.

जोकि पहले 29 मार्च से शुरू भी होने वाला था. लेकिन अब उसे भी इसी वायरस के कारण बीसीसीआई ने 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है. अब भारत सरकार इस वायरस पर काबू पाने का एक तरीका निकालने का प्रयास कर रही है. जिससे लोगो को बचाया जा सके. जिसके कारण 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है.

बंद है अब कुछ महीनों के लिए क्रिकेट

फर्स्ट क्लास

मौजूदा स्थिति को देखकर एक बात तो साफ़ हो गयी है की अब अप्रैल 15 से पहले कोई क्रिकेट नहीं खेली जानी है. उसके बाद भी मात्र आईपीएल का ही आयोजन हो सकता है. यदि आईपीएल 2020 को भी कोरोना वायरस के कारण रद्द करना पड़ा तो अगले 2 से 3 महीने तक कोई क्रिकेट सीरीज नहीं होने वाली हैं.

Related posts