IPL 2021:DC vs RR: शानदार पारी खेल श्रेयस अय्यर बने मैन ऑफ़ द मैच, पंत के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात 1

राजस्थान रॉयल्स पर मिली 33 रनों की जीत में दिल्ली कैपिटल्स  के गेंदबाजो का अहम् योगदान रहा. 155 रन को डीफैंड कर रही देल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजो ने हैदराबाद के बल्लेबाजो को कोई मौका नहीं दिया, लेकिन इस जीत में सबसे बड़ा योगदान जिसका रहा, वो थे टीम के पूर्व कप्तान और मध्यमक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का. दोनों ओपनर बल्लेबाजो को शुरू में ही गवा स्ट्रगल कर रही दिल्ली को पहले तो अय्यर ने संभाला और फिर 43 रनों की एक शानदार पारी खेलते हुए टीम को 150 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. इस पारी के कारण उन्हें बाद में मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया.

शानदार पारी की बदौलत बने मैन ऑफ़ द मैच

IPL 2021:DC vs RR: शानदार पारी खेल श्रेयस अय्यर बने मैन ऑफ़ द मैच, पंत के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात 2

21 रनों पर अपने दोनों ओपनर बल्लेबाजो को गवा चुकी दिल्ली कैपिटल्स को पहले तो अय्यर ने पन्त के साथ मिल के संभाला और फिर आकर्षक शॉट खेलते हुए टीम का स्कोर 150 के पार पंहुचा दिया. अय्यर ने अपनी पारी में 32 गेंदों का सामना किया. और उन्होंने इस दौरान 1 चौक्का और 2 छक्का लगाते हुए शानदार 43 रन बनाए. उनकी इस शानदार पारी के लिए उन्हें बाद में मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया.

ऋषभ पंत के लिए कही बड़ी बात

IPL 2021:DC vs RR: शानदार पारी खेल श्रेयस अय्यर बने मैन ऑफ़ द मैच, पंत के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात 3

मैन ऑफ द मैच की ट्राफी लेते समय अय्यर ने पन्त और पिच के बारे में बात करते हुए कहा,

मैंने शुरुवात में बस ये समझने की कोशिश की कि विकेट कैसा चल रहा है और फिर इसे वहां से ले जाएं और बाद में स्पिनरों को देखें. पृथ्वी और शिखर खिलाड़ियों पर आक्रमण कर रहे हैं. मैं और ऋषभ पिछले पांच साल से साथ खेल रहे हैं. यह अच्छा है क्योंकि वह आते ही गेंदबाजों से भिड़ जाते हैं.

चोट से वापसी ने किया प्रेरित

IPL 2021:DC vs RR: शानदार पारी खेल श्रेयस अय्यर बने मैन ऑफ़ द मैच, पंत के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात 4

चोट के बाद वापसी के बारे में सवाल पर अय्यर ने बताया

 पिछले पांच महीने काफी व्यस्त रहे हैं, लेकिन अब मैं अद्भुत महसूस कर रहा हूं. मेरा एक करीबी परिवार और दोस्त हैं. उन्होंने मुझे प्रेरित किया, और एक बार पुनर्वसन शुरू होने के बाद, मेरी शक्ति मेरे विचार से जल्दी वापस आ गई. मुझे गेंदबाजों से भिड़ना अच्छा लगता है.