श्रेयस गोपाल इस सीजन की दूसरी हैट्रिक लेने के बाद भी हुए निराश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: हैट्रिक लेने के बाद भी खुद से खफा नजर आये श्रेयस गोपाल, मैच के बाद बयां किया अपना दर्द 

आईपीएल 2019: हैट्रिक लेने के बाद भी खुद से खफा नजर आये श्रेयस गोपाल, मैच के बाद बयां किया अपना दर्द

मंगलवार रात बारिश से बाधित मैच में विराट की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर बारिश ना रुकने के कारण रुक गया. बारिश से बाधित इस मैच में विराट का रायल चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 ओवर में 62 रन बनाए. राजस्थान ने अच्छी शुरुआत की, 3.2 ओवर के बाद फिर से बारिश आ गई, जिसके कारण मैच को रोकरना पड़ा. मैच पूरा न होने के बाद दोनों ही टीमों को 1-1 अंक से संतोष करना पड़ा.

आईपीएल 2019: हैट्रिक लेने के बाद भी खुद से खफा नजर आये श्रेयस गोपाल, मैच के बाद बयां किया अपना दर्द 1

आईपीएल 2019: हैट्रिक लेने के बाद भी खुद से खफा नजर आये श्रेयस गोपाल, मैच के बाद बयां किया अपना दर्द 2

5 ओवर के इस मैच में कुछ अद्भुत प्रर्दशन देखने को मिले, जिनकी सभी ने सराहना की… श्रेयस गोपाल ने इस मैच में हैट्रिक लगाई, उन्होंने बैंगलोर के तीन दिग्गजों को लगातार तीन गेंदो पर पवेलियन भेजकर मैच के रुख को ही बदल दिया.

दूसरे ओवर के लिए स्मिथ ने गेंद गोपाल को थमाई, पहली तीन गेंदो में उन्होंने 12 रन दिए, इसके बाद भी वह निराश नहीं हुए, उन्होंने चौथी गेंद पर सूझबूझ भरी गेंदबाजी करते हुए विराट कोहली को पवेलियन भेजा, इसके तुरंत बाद एबीडी और स्टोइनिस को शिकार बनाया. हैट्रिक लेने के बाद श्रेयस संतुष्ट नहीं दिखे.

आईपीएल 2019: हैट्रिक लेने के बाद भी खुद से खफा नजर आये श्रेयस गोपाल, मैच के बाद बयां किया अपना दर्द 3

कहा हैट्रिक की खुशी दोगुनी तब होती, जब टीम दो अंक लेकर आगे बढ़तीः

उन्होंने मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेस में कहा कि वह इस हैट्रिक से तब और खुश होते, जब उनकी टीम दो अंक हासिल करती और हम प्लेआफ के लिए दावेदारी को मजबूत कर सकते. बारिश से मैच धुलने के कारण वह इस हैट्रिक को टीम के काम न आने के कारण निराश दिखाई दिए. उन्होंने मैच के बाद हुई वार्ती में बातचीत करते हुए कहा कि इस हैट्रिक का मूल्य उस समय और बढ़ जाता, जब हमारी टीम इस मैच को जीतती और हम आगे के मैचों को जीतने के बाद प्लेऑफ़ के लिए समीकरण सेट कर पाते.

Virat Kohli, De Villiers take wickets: Gopal

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts