श्रेयस अय्यर ने रोहित की बल्लेबाजी को लेकर दिया ये चौकाने वाला बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रेयस अय्यर ने रोहित शर्मा के दोहरें शतक पर दिया बड़ा बयान बताया क्या हुई थी बल्लेबाजी करते वक्त दोनों के बिच बात 

श्रेयस अय्यर ने रोहित शर्मा के दोहरें शतक पर दिया बड़ा बयान बताया क्या हुई थी बल्लेबाजी करते वक्त दोनों के बिच बात

भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच तीन मैचों की सीरीज का आज बुधवार 13 दिसंबर को दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है.

श्रेयस अय्यर ने रोहित शर्मा के दोहरें शतक पर दिया बड़ा बयान बताया क्या हुई थी बल्लेबाजी करते वक्त दोनों के बिच बात 1

इस दुसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए श्रीलंकाई टीम को 393 रन का विशाल लक्ष्य दिया हुआ है.

रोहित और अय्यर की शानदार साझेदारी के चलते दिया विशाल लक्ष्य 

ROHIT

भारतीय टीम के लिए इस दुसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा और युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के बीच दुसरे विकेट के लिए शानदार 213 रन की साझेदारी हुई. जिसकी बदौलत भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवर में 392 रन बनाने में कामयाब रही.

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने जहां मैच में शानदार दोहरा शतक लगाते हुए 153 गेंदों में नाबाद 208 रन की पारी खेली. रोहित शर्मा ने अपनी पारी में 13 शानदार चौके व 12 गगनचुम्बी छक्के लगाकर सभी दर्शकों को मंत्रमुघ्ध कर दिया.

वही अपना दूसरा वनडे मैच ही खेल रहे युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने 70 गेंदों में 88 रन की एक लाजवाब पारी खेली. अय्यर ने अपनी पारी में 9 शानदार चौके लगाये.

मिड इनिंग के दौरान ये बातें बोली अय्यर ने 

IYER

70 गेंदों में 88 रन की अपनी लाजवाब पारी के बाद युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपने बयान में मिड इनिंग के दौरान कहा, “जब मेरी फिफ्टी हो गई थी, तो मैं सिर्फ नॉन स्ट्राइकर एंड से रोहित की बल्लेबाजी का आनंद ले रहा था. मुझे उन्हें स्ट्राइक देने में खुशी हुई और उसके बाद मैं रोहित शर्मा शो देख रहा था.

हमने अच्छी बल्लेबाजी की है. हमने कल नेट पर भी अच्छा अभ्यास किया था और यह अभ्यास हमारे लिए आज काफी अच्छा रहा है.”

अपनी ताकत और बेसिक पर ही खेला.

श्रेयस अय्यर ने रोहित शर्मा के दोहरें शतक पर दिया बड़ा बयान बताया क्या हुई थी बल्लेबाजी करते वक्त दोनों के बिच बात 2

श्रेयस अय्यर ने अपने बयान में आगे कहा, “मुझे विश्वास है, कि अब हम अपनी बल्लेबाजी की वजह से मैच जीतने की ओर आ गये है. मैंने मैदान में आज खुद को व्यक्त किया और अपनी ताकत और बेसिक पर ही खेला.

यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच है, लेकिन शुरुआत में नई गेंद से ये विकेट थोड़ा मुश्किल भी है और हमें उम्मीद है, कि हम 2-3 विकेट जल्दी ले लेंगे.”

रोहित की बल्लेबाजी देख रह गया दंग 

ROHIT

श्रेयस अय्यर ने अपने बयान में आगे कहा, “मैंने और रोहित ने फैसला किया था, कि हम यह 40वें ओवर तक बल्लेबाजी करने के लिए जायेंगे और वहां से देखेंगे की आगे क्या कर सकते है,  क्योंकि हमारे पास एक अच्छी बल्लेबाजी लाइन-अप है. हमें पता था, कि अगर हम में से एक अंत तक रहे, तो हमारे दुसरें बल्लेबाजों के लिए भी यह बहुत अच्छा होगा.

हमारी पारी के दौरान एक समय ऐसा आया जब मैं सिर्फ रोहित की बल्लेबाजी देख रहा था और मैं उन्हें देख कर दंग रह गया था. मुझे लगता है, कि उस चरण के दौरान मैं थोड़ा आलसी हो गया और शायद मुझे और आगे तक खेलना चाहिए था, लेकिन आउट होना खेल का हिस्सा है इसलिए इसी भी स्वीकार करना पड़ता है.”

Related posts

Leave a Reply