रोहित शर्मा लंकाई क्रिकेटफैन्स निदाहास ट्रॉफी फाइनल मैच भारत बांग्लादेश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

Nidahas Trophy के फाइनल से पहले रोहित शर्मा ने नेट्स पर गेंदबाजी कराने वाले अपने इस फैन को दिया था यह बड़ा तोहफा 

Nidahas Trophy के फाइनल से पहले रोहित शर्मा ने नेट्स पर गेंदबाजी कराने वाले अपने इस फैन को दिया था यह बड़ा तोहफा

निदाहास ट्रॉफी में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने अपने खेल के साथ-साथ अपने स्वभाव से भी क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया. इंडिया के फ़ाइनल जीतने के बाद रोहित ने जिस तरह श्रीलंका का झंडा थामा उसे देख लंकाई क्रिकेटप्रेमी उनके मुरीद हो गए. क्रिकेट, जिसे जेंटलमैन गेम कहा जाता है वैसे ही रोहित ने साबित किया कि वे जेंटलमैन क्रिकेटर भी हैं.
Nidahas Trophy के फाइनल से पहले रोहित शर्मा ने नेट्स पर गेंदबाजी कराने वाले अपने इस फैन को दिया था यह बड़ा तोहफा 1रोहित का दिल कितना बड़ा है उन्होंने इस निदहास ट्रॉफी में दिखा दिया. पहले तो उन्होंने लंकाई समर्थकों का दिल जीता, फिर लंकाई युवा क्रिकेटरों का. दरअसल फाइनल मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा को नेट्स पर श्रीलंकाई युवा गेंदबाजों ने गेंदबाजी कराई थी. जिसके बदले रोहित ने फाइनल मैच से पहले दो युवा गेंदबाजों को मैच का वीआईपी पास दिया.
Nidahas Trophy के फाइनल से पहले रोहित शर्मा ने नेट्स पर गेंदबाजी कराने वाले अपने इस फैन को दिया था यह बड़ा तोहफा 2दरअसल श्रीलंकाई युवा ऑलराउंडर क्रिकेटर को कवेन फर्नांडो खुद जाकर रोहित ने टिकट गिफ्ट किया. बता दें कि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही प्रैक्टिस के दौरान ऋषभ पंत की एक शॉट पर फर्नांडो घायल हो गए थे, फर्नांडो ने रोहित को भी बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कराई थी. मैच से पहले रोहित खुद उनसे मिलने पहुंचे और उनकी हालत की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने मैच के दो वीआईपी पास उन्हें गिफ्ट के रूप में दिया. कवेन फर्नांडो अब पहले से बेहतर हैं और वह बांग्लादेश और भारत का फाइनल मैच देखने भी मैदान पर पहुंचे थे.

अपनी चोट लेकर कवेन फर्नांडो ने कहा कि ऋषभ पंत की एक शॉट सीधा जाकर मेरे मुंह पर लगी, जिसके बाद खून निकलने लगा. जिसके बाद मुझे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं. बता दें कि निधास ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की.

Related posts

Leave a Reply