मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहता : शुभमन गिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहता : शुभमन गिल 

मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहता : शुभमन गिल

नई दिल्ली, 13 जनवरी: न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत की वनडे और टी-20 टीम में शामिल किए गए बल्लेबाज शुभमन गिल ने कहा है कि वह इस मौके को जाने नहीं देना चाहते हैं। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इंडिया-ए के लिए हाल के समय में शानदार प्रदर्शन करने वाले गिल को पहली बार सीनियर टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने पिछले साल न्यूजीलैंड में हुए आईसीसी अंडर-19 में भारत को खिताब जिताने में अहम योगदान दिया था। गिल को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार मिला था।

गिल ने क्रिकइंफो से कहा, ” मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड में खेलने से मुझे इसका फायदा मिलेगा। मैं वहां की परिस्थतियों से अवगत हो चुका हूं क्योंकि मैं इंडिया-ए के लिए और अंडर-19 विश्वकप में भारतीय टीम के लिए वहां खेल चुका हूं।” 

19 वर्षीय गिल अब सीनियर टीम के साथ खेलने और कप्तान विराट कोहली के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, “मेरा एक ही लक्ष्य है कि अगर मैं अंतिम एकादश में चुना जाता हूं तो मैं इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहता।” 

युवा खिलाड़ी ने कहा, “मैं केवल यह देखूंगा कि वह (कोहली) कैसे अभ्यास करते हैं और किस तरह से वह अपनी फिटनेस पर काम करते हैं। मैं टीम के सभी खिलाड़ियों से मिलने को लेकर उत्साहित हूं।” 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गिल और हरफनमौला खिलाड़ी शंकर को लोकेश राहुल और हार्दिक पांड्या की जगह टीम में शामिल किया है। बोर्ड ने एक टीवी शो के दौरान महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण राहुल और पांड्या पर प्रतिबंध लगाया है।

Related posts