शुभमन गिल ने इस पारी को बताया अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शुभमन गिल ने इस पारी को बताया अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी 

शुभमन गिल ने इस पारी को बताया अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी

कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने आईपीएल 2019 के 47वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को 34 रन के अंतर से हरा दिया था. इस मैच में केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 232 रन बनाये थे. इस लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 198 रन ही बना पाई थी.

शुभमन गिल ने खेली थी 45 गेंदों पर 76 रन की पारी 

शुभमन गिल ने इस पारी को बताया अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

शुभमन गिल ने कोलकता नाईट राइडर्स की जीत में अहम योगदान दिया था. उन्होंने इस मैच में 45 गेंदों पर 76 रन की एक शानदार पारी खेली थी. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 6 चौके और 4 छक्के लगाये थे. उन्होंने अपनी इस शानदार पारी से सभी प्रशंसकों के दिल जीत लिए थे.

शुभमन गिल को एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर माना जाता है और इस बात को उन्होंने रविवार की रात बखूबी साबित भी किया है. यह उनके आईपीएल करियर का तीसरा अर्धशतक था.

ओपनिंग में मौके को भुनाकर ख़ुशी महसूस कर रहा 

शुभमन गिल ने इस पारी को बताया अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी 2

शुभमन गिल ने इस मैच के बाद अपनी एक पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “क्रिस लिन और सुनील नारायण सलामी बल्लेबाज के रूप में अच्छा कर रहे थे. सुनील नारायण भी टीम को अच्छी शुरुआत दे रहे थे, लेकिन जब मुझे ओपनिंग में मौका दिया गया, तो उसको भुनाने में मुझे खुशी महसूस हुई है.

यह मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी 

Shubhaman Gill is very happy with his innings

शुभमन गिल ने अपनी इस पारी को अपने इस आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ पारी बताते हुए कहा,मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेली गई मेरी पारी मुझे लगता है, कि इस आईपीएल की मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी थी. विशेष रूप से इस स्थिति को देखते हुए कि हम लगातार छह मैच हार चुके थे.

हम विभिन्न मैच परिस्थितियों के लिए सभी प्रकार के अभ्यास करते हैं. यह सब मानसिकता को तैयार करने और मैदान पर निष्पादित करने के बारे में होता है.”

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

Related posts