शुभमन गिल के प्रशंसको के लिए आई बुरी खबर, इंग्लैंड छोड़ वापस भारत लौटा ये खिलाड़ी 1

इंग्लैंड दौरे पर गए भारतीय ओपनर शुभमन गिल को लेकर जो नया खबर आया है, उसे सुन कर गिल के खेलने को लेकर जो कुछ संशय बरक़रार था अब वो ख़त्म हो गया. 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से गिल को चोट की वजह से बाहर होना पड़ा है. शुभमन गिल इंग्लैंड से भारत लौट कर चले आए हैं.

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने पहुंचे शुभमन गिल चोटिल हो गये थे, जिसके कारण उनको टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. बता दें 30 जून को ही उनके चोट की खबर आई थी और अब बीसीसीआई ने इस बल्लेबाज के इंग्लैंड से स्वदेश वापस लौटने की पुष्टि कर दी है.

बता दें इससे पहले अभी तक बीसीसीआई ने ये स्टेटमेंट रहता था कि शुभमन गिल पहले टेस्ट मैच से बाहर रहेंगे. लेकिन अब 21 वर्षीय युवा बल्लेबाज भारत वापस लौट चुके हैं. भारत लौटते ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट भी शेयर कर चुके हैं.

शुभमन गिल के प्रशंसको के लिए आई बुरी खबर, इंग्लैंड छोड़ वापस भारत लौटा ये खिलाड़ी 2

बता दें बीसीसीआई के सूत्र ने शुभमन की चोट और स्वदेश वापसी की पुष्टि की लेकिन अभी तक आधिकारिक रूप से बोर्ड की तरफ से उनकी चोट को लेकर पुष्टि नहीं की गई है।

मौजूदा समय में भारतीय टीम काउंटी इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही हैं. जिसमे बतुर ओपनर मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा कर रहे हैं. साथ ही ओपनिंग के लिए के एल राहुल भी एक विकल्प हो सकते हैं. बता दें के एल राहुल जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहें  हैं उन्होंने शतकीय पारी खेली हैं.

One reply on “शुभमन गिल के प्रशंसको के लिए आई बुरी खबर, इंग्लैंड छोड़ वापस भारत लौटा ये खिलाड़ी”

Comments are closed.