इस बयान को लेकर बुरे फंसे शुभमन गिल, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

शुभमन गिल : भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में होने वाला दूसरा वनडे रविवार को बारिश के कारण रद्द हो गया। चार घंटे की देरी के बाद मैच फिर से शुरू किया गया और मैच को घटाकर 29 ओवर प्रति साइड कर दिया गया। हालांकि, बारिश ने खेल में खलल डाला और मैच को रद्द करना पड़ा। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर कप्तान केन विलियमसन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने इस मैच के लिए संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर को बाहर रखा था।

शुभमन गिल के बयान के बाद फैंस ने किया जमकर ट्रोल

'400-450 रन पूरे साल में सिर्फ 1-2 बार ही बनते हैं..' इस बयान को लेकर बुरे फंसे शुभमन गिल, फैंस ने जमकर किया ट्रोल 1

मैच रद्द होने के बाद भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमण गिल ने अधिक्तम स्कोर को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद फैंस ने उनको जम कर ट्रोल करना शुर कर दिया है। शुभमन ने मैच के बाद कहा, ”400 से 450 जैसे स्कोर साल में एक या दो गेम में ही बनते हैं। ज्यादातर अगर आप 300 का स्कोर कर देते हो तो वो ज्यादा चांस होता है कि अच्छा मैच होगा। ये परिस्थितियों पर भी निर्भर करता है कि आप बल्लेबाजी कर रहे हैं या चेज़ कर रहे हैं। लेकिन हर मैच में 400 करना उतना आसान नहीं है और मुझे नहीं लगता कि अगर कोई टीम 400-450 करने को देख रही है तो ये उतना संभव नहीं है।”

गिल के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने गिल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने गिल की तुलना केएल राहुल से करते हुए कहा की वो राहुल की राह पर चल पड़े है। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से शुभमन गिल को ट्रोल कर रहे हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच हुआ रद्द

बता दें कि शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव ने रविवार को अच्छा प्रदर्शन कर ही रहे थे की तब तक खराब मौसम ने फिर से खेल बिगाड़ दिया और रविवार को यहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे एकदिवसीय मैच को रद्द कर दिया। भारत 12.5 ओवर में 1 विकेट पर 89 रन बना चुका था। पहले बारिश से हुई रुकावट के बाद चार घंटे के ब्रेक के कारण मैच को घटाकर 29 ओवर प्रति साइड कर दिया गया था। मैच फिर से शुरू होने के बाद, कप्तान शिखर धवन (10 गेंदों पर 3 रन) ने अपना विकेट खो दिया। गिल (नाबाद 45, 42 गेंदें) और सूर्यकुमार (नाबाद 34, 25 गेंदें) ने आठ ओवरों में 66 आसानी से रन जोड़े, इससे पहले कि एक बार फिर बारिश आ गया और फिर मैच को रद्द ही करना पड़ा।