जिस बल्ले से शुभमन गिल कर रहे हैं धमाल, वो बल्ला है इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी का 1

आईपीएल के इस सीजन में कुछ युवा खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।  यूएई में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में भारतीय युवा खिलाड़ियों का प्रदर्शन तारीफ के काबिल रहा है। इस सीजन के मध्य का समय होने जा रहा है और यहां तक के सफर में कई युवा खिलाड़ियो ने अपनी चमक बिखेरी है।

शुभमन गिल का भी इस सीजन में शानदार प्रदर्शन

इन युवा खिलाड़ियों में से पंजाब के प्रतिभाशाली बल्लेबाज शुभमन गिल कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम में खेल रहे हैं। शुभमन गिल के लिए ये सीजन अब तक कमाल का रहा है जो लगातार अपने बल्ले से रनों का दम दिखा रहे हैं।

जिस बल्ले से शुभमन गिल कर रहे हैं धमाल, वो बल्ला है इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी का 2

शुभमन गिल ने एक बार फिर से शनिवार को शानदार पारी खेली। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शुभमन गिल ने इस सीजन का दूसरा पचासा जड़ा और दिखाया कि वो अब पूरी तरह से जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार खड़े हैं।

इरफान पठान ने शुभमन गिल को सराहा

बाकी युवा सितारों की तरह की शुभमन गिल पर भी हर किसी की नजरें बनी हुई हैं। शुभमन हर किसी को अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित भी कर रहे हैं। जिन्होंने इस सीजन में अब तक खेले गए 6 मैचों में 220 रन बनाए हैं, और वो लगातार आगे की तरफ बढ़ते जा रहे हैं।

जिस बल्ले से शुभमन गिल कर रहे हैं धमाल, वो बल्ला है इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी का 3

जिस बल्ले से शुभमन गिल कर रहे हैं धमाल, वो बल्ला है इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी का 4

इतना ही नहीं इरफान पठान ने तो कमेन्ट्री के दौरान शुभमन गिल को केकेआर का भविष्य का कप्तान भी बताया है। इरफान ने कहा कि “केकेआर शुभमन गिल को भविष्य के कप्तान के रूप में देख रहा है और उसी तरह उन्हें ग्रूम कर रहा है। शुभमन के अंदर वैसी क्वालिटी भी है।”

शुभमन जिस बल्ले से खेल रहे हैं, वो है युवराज सिंह का बल्ला

इस सीजन गिल के साथ एक नई चीज जुड़ी है। जिस बल्ले से शुभमन बल्लेबाजी कर रहे हैं वो बल्ला युवराज सिंह के द्वारा दिया गया है। युवराज सिंह ने शुभमन गिल को आईपीएल के लिए खासतौर पर अपना बल्ला दिया है। उसी से गिल बल्लेबाजी में दम दिखा रहे हैं। इसका खुलासा दोनों ने मिलकर किया था।

ऐसे हुआ था शुभमन गिल के द्वारा खेले जा रहे बल्ले का खुलासा

इस सीजन के दूसरे ही मैच में सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुभमन गिल ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस पारी के बाद शुभमन गिल ने अपने बैट के साथ एक फोटो शेयर की थी।

शुभमन गिल के द्वारा शेयर की गई फोटो को देख युवराज सिंह अपनी भावना प्रकट करने से नहीं रह सके। युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा कि “नाइट बैट मिस्टर गिल… ये बल्ला किसका है?‘ इस पर युवा गिल ने जवाब देते हुए लिखा कि “लगता है ये युवराज सिंह का बल्ला था।”