सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने के लिए शुभमन गिल रिलीज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पंत के बाद भारतीय टीम ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने के लिए एक और खिलाड़ी को किया रिलीज 

ऋषभ पंत के बाद भारतीय टीम ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने के लिए एक और खिलाड़ी को किया रिलीज

भारत और बांग्लादेश के बीच पिंक बॉल टेस्ट मैच चल रहा है. जहाँ पर भारतीय टीम ने इंदौर टेस्ट वाला प्लेइंग इलेवन ही खिलाया. जिसके कारण युवा खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में बैठना पड़ा था. अब टीम मैनेजमेंट ने उन्हें सैयद मुश्ताक अली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने के लिए भेजा है. जिसमें अब ऋषभ पंत के बाद एक नाम और शामिल हो गया है.

एक और खिलाड़ी गया

ऋषभ पंत के बाद भारतीय टीम ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने के लिए एक और खिलाड़ी को किया रिलीज 1

कोलकाता टेस्ट के दौरान ही टीम मैनेजमेंट से फैसला लिया की वो युवा खिलाड़ियों को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने के लिए भेजे. पहले उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उस टी20 टूनामेंट में खेलने के लिए भेजा. उसके बाद युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को भी घरेलू टूनामेंट खेलने के लिए भेजने का फैसला टीम मैनेजमेंट ने लिया है.

गिल को टीम में बतौर तीसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलने का मौका दिया गया था लेकिन वो पिछले 5 मैच से प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पायें हैं. गिल हालाँकि फील्डिंग करते हुए नजर आते थे. लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा था. जिसके कारण उन्हें पंजाब के लिए खेलने का मौका मिला.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पंजाब के लिए खेलेंगे

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी

घरेलू क्रिकेट में इस समय टी20 टूर्नामेंट सैयद खेला जा रहा है. जहाँ पंजाब की टीम ने दूसरे चरण में प्रवेश कर लिया है. जिसके कारण अब शुभमन गिल को पंजाब के लिए खेलने का मौका मिलेगा. इस टूनामेंट में वो पंजाब के लिए कप्तानी करते हुए भी नजर आ सकते हैं.

जहाँ उनका प्रयास होगा की वो अपने टीम को आगे ले जाएँ. शुभमन गिल अब कर्नाटक के खिलाफ मैच में पंजाब के लिए कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे. जबकि ऋषभ पंत दिल्ली के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे. पंत को उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है.

मजबूत स्थिति में हैं भारतीय टीम

ऋषभ पंत के बाद भारतीय टीम ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने के लिए एक और खिलाड़ी को किया रिलीज 2

पहले पिंक बॉल टेस्ट मैच में भारतीय टीम बहुत मजबूत स्थिति में पहुँच गयी है. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम 106 रनों पर ऑल आउट हो गयी. उसके बाद भारतीय टीम ने दिन का खेल ख़त्म होने पर 3 विकेट पर 174 रन बनान लिए हैं. मौजूदा समय में ही भारत के पास 68 रनों की बढ़त हासिल है.

Related posts