शुभमन गिल

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 का 35वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में एक बार फिर प्रियम गर्ग ने अपनी फील्डिंग के जरिए सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। जी हां, शुभमन गिल ने राशिद खान की गेंद पर शॉट लगाने का प्रयास किया और गर्ग ने कैच लेकर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।

प्रियम गर्ग ने लिया शानदार कैच

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2020 के 35 वें मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। हैदराबाद की पारी के दौरान एक बार फिर हैदराबाद के युवा खिलाड़ी प्रियम गर्ग ने अपनी फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

असल में शुभमन गिल ने राशिद खान की गेंद पर शॉट लगाया, लेकिन बॉल पर घात लगाए दौड़ते हुए डाइव लगाकर प्रियम गर्ग ने एक बेहतरीन कैच लेकर गिल को 36 रन के स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

KKRvsSRH: शानदार डाइव लगाकर प्रियम गर्ग ने हैरतअंगेज कैच लेकर शुभमन गिल को भेजा पवेलियन:VIDEO 1

केकेआर ने दिया 164 रनों का लक्ष्य

प्रियम गर्ग

यूएई में खेला जा रहा आईपीएल 2020 बेहद रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। टूर्नामेंट के 35वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने केकेआर के सामने 5 विकेट के नुकसान पर 165 रनों का लक्ष्य खड़ा किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स फिलहाल प्वॉइंट्स टेबल में टॉप-4 में स्थित है। मगर अब यदि आगे टूर्नामेंट में उसे टॉप-4 में बने रहना है तो यकीनन मैच जीतने होंगे। अब तक केकेआर ने 8 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को 4 में जीत व 4 में हार मिली है। वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अब तक खेले गए 8 मैचों में से 5 में हार का सामना किया है और 3 में जीत मिली है, इसलिए ये मैच जीतना और टूर्नामेंट में वापसी करना बेहद जरुरी है।