कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने ट्विट कर बताया नवजोत सिंह सिद्धू का हाल

SAGAR MHATRE / 07 October 2015

कॉमेडी के बादशाह, कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू की सेहत पर कहा, अस्पताल में भर्ती करने के बाद से, सिद्दू पाजी अच्छा महसूस कर रहे है, और वे जल्द ही ठिक हो जाएंगे. बीजेपी के नेता, और कपिल शर्मा के कॉमेडी नाईट विथ कपिल के शॉ के मुख्य कलाकार, नवजोत सिंह सिद्दू को मंगलवार को पांव में रक्त की गाठ होने की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया.

कपिल शर्मा ने ट्विट करके कहा की, मैनें अभी सिद्दू पाजी के परिवार के साथ बात की, और वे अब अच्छा महसूस कर रहे है, और जल्द ही ठीक होकर, हमारे सीरीयल के सेट पर लौटेंगे. भगवान उनको जल्दी ठिक करे.

पिछले हफ्ते से नवजोत सिंह सिद्दू कॉमेडी नाईट विथ कपिल में नहीं आ रहे. फिल्म जज्बा के सितारे, ऐश्वर्या राय बच्चन, और इमरान खान जब सेट पर आए, उस समय से सिद्धू बीमार चल रहे है.

कपिल शर्मा ने कहा था कि, सिद्दू पाजी की सेहत अच्छी नहीं होने की वजह से वे आज नहीं आए है. नवजोत सिंह सिद्धू ने भी ट्विटर पर लिखा की, अच्छा नहीं हू, पर अभी भी आउट नहीं हुआ हू. सेहत काफी खराब है, लेकिन भगवान से दुवा मांगे की, मै जल्द ठिक हो जाऊ.

सिद्दू एक क्रिकेटर भी थे, और उन्होंने काफी सफलता हासिल की क्रिकेट के मैदान में. फिर वे कॉमेंटेटर बने, और लोग उनकी आवाज के दिवाने हो गये. लेकिन फिर उन्होंने राजनीती की और कदम बढाया, और बीजेपी के बडे नेता बने. वे सांसद भी रह चुके है. लेकिन पहले लाफ्टर शॉ, और अब कॉमेडी नाईट विथ कपिल के शॉ ने उनको नयी बुलंदियों पर लिया. अब हम दुवा करते है कि सिद्दू पाजी जल्द ठिक हो जाए.

Related Topics