केन विलियम्सन तीसरे वनडे मैच के लिए दिख रहे हैं बेहतर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZ vs IND- केन विलियम्सन तीसरे और आखिरी वनडे मैच में खेलेंगे या नहीं, न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच ने दिया ये जवाब 

NZ vs IND- केन विलियम्सन तीसरे और आखिरी वनडे मैच में खेलेंगे या नहीं, न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच ने दिया ये जवाब

न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दोनों ही मैच मेजबान न्यूजीलैंड ने शानदा अंदाज में अपने नाम किए। न्यूजीलैंड की टीम वनडे सीरीज में पांच मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप झेलने के बाद मैदान में उतरी थी और पहले दोनों ही वनडे मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन का नजारा पेश करते हुए सीरीज को 2-0 से अपने कब्जे में कर लिया है।

केन विलियम्सन नहीं खेल पाए थे पहले दोनों ही वनडे मैच

मेजबान कीवी टीम के लिए इस वनडे सीरीज में कई प्रमुख खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं। टी20 सीरीज से ही तेज गेंदबाज लॉकी फर्गुसन और ट्रेंट बोल्ट चोटिल होने के कारण टीम से दूर हैं तो वहीं आखिरी तीन टी20 मैच से रेगुलर कप्तान केन विलियम्सन भी टीम के साथ नहीं हैं।

NZ vs IND- केन विलियम्सन तीसरे और आखिरी वनडे मैच में खेलेंगे या नहीं, न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच ने दिया ये जवाब 1

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन टी20 सीरीज से ही चोट से जूझ रहे हैं जो भारत के खिलाफ तीन टी20 मैच के साथ ही पहले दोनों ही वनडे मैच में हिस्सा नहीं थे। जहां वैसे केन विलियम्सन की कमी ज्यादा नहीं खली।

केन विलियम्सन के तीसरे वनडे मैच में उतरने की है पूरी उम्मीद

लेकिन न्यूजीलैंड की टीम की जान केन विलियम्सन के मैदान में उतरने का हर कीविज फैन इंतजार कर रहा है। ऐसे में अब हर किसी की नजरें न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच में केन के उतरने पर है।

NZ vs IND- केन विलियम्सन तीसरे और आखिरी वनडे मैच में खेलेंगे या नहीं, न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच ने दिया ये जवाब 2

इस तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच मंगलवार को माउंट मोंगनुई में खेला जाना है। इस मैच में न्यूजीलैंड के रेगुलर कप्तान केन विलियम्सन वापसी कर सकते हैं और इसकों लेकर आज ही न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन सेन जर्गुसन ने स्पष्ट कर दिया है।

केन दिख रहे हैं पूरी तरह से फिट, खेलने के लिए तैयार

माउंट मोंगनुई में होने वाले तीसरे वनडे मैच में केन विलियम्सन के उतरने का गेंदबाजी कोच शेन जर्गुसन ने दिए हैं। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा कि तीसरे वनडे में विलियम्सन खेलेंगे।

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जर्गुसन ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर कहा कि “वो एक बार फिर से कल ट्रेक पर होंगे। वो अच्छे दिख रहे हैं और खेलने के लिए तैयार हैं। हम अब केवल सुबह में ये देखेंगे कि रात में कुछ हुआ तो नहीं है।”

 

Related posts