सिमंस की हैं विराट कोहली और केररिच विलियम्स के बंटर पर नजरें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND v WI: निर्णायक मुकाबलें में भी विराट कोहली और केसरिक विलियम्स के बीच प्रतिस्पर्धा देखना चाहते है विंडीज कोच 

IND v WI: निर्णायक मुकाबलें में भी विराट कोहली और केसरिक विलियम्स के बीच प्रतिस्पर्धा देखना चाहते है विंडीज कोच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले दो मैचों के बाद दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर खड़ी हैं। इस तरह से अब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 मैच दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति में है ऐसे में मैच में रोचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है।

विराट कोहली और केसरिच विलियम्स में दिख रही है खास जंग

इस टी20 सीरीज के हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में भारत ने विंडीज को आसानी से मात दे दी थी जिसके बाद रविवार को दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने तिरुवनंतपुरम में वापसी करते हुए भारत को हराकर सीरीज में रोमांच पैदा कर दिया है।

IND v WI: निर्णायक मुकाबलें में भी विराट कोहली और केसरिक विलियम्स के बीच प्रतिस्पर्धा देखना चाहते है विंडीज कोच 1

भारत और मेहमान टीम विंडीज के बीच इस टी20 सीरीज में अब तक दोनों ही मैच में बराबरी का मुकाबला रहा है। टीम के प्रदर्शन के अलावा खिलाड़ियों के आपसी मुकाबले में भी तल्खी और रोचकता देखी गई जिसमें भारत के कप्तान विराट कोहली और विंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स के बंटर को नहीं भुलाया जा सकता है।

कोहली वर्सेज विलियम्स, दिख रही है शानदार जंग

जिस तरह से वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेली जा रही इस टी20 सीरीज में जितना रोमांच नहीं देखने को मिला है उतना तो विराट कोहली और केसरिक विलियम्स के बीच नजर आया है। जिसमें पहले मैच में विराट कोहली ने विलियम्स की जमकर धुनाई करते हुए उनके साइन सेलिब्रेशन की नकल उतार कर चिढ़ाया था।

IND v WI: निर्णायक मुकाबलें में भी विराट कोहली और केसरिक विलियम्स के बीच प्रतिस्पर्धा देखना चाहते है विंडीज कोच 2

तो केसरिक विलियम्स ने दूसरे टी20 मैच में इसका जवाब दिया। तिरुवनंतपुरम में केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को अपनी गेंद पर चलता कर अपने साइन सेलिब्रेशन से दूर कोहली को चुप रहने का इशारा करते हुए देखे गए। जिसके अब दोनों ही खिलाड़ियों के बंटर पर हर किसी की नजरें हैं।

फिल सिमंस दोनों की जंग को लेकर तीसरे टी20 मैच में उत्सुक

इसमें अब वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस भी मुंबई में होने वाले तीसरे टी20 मैच में इन दोनों खिलाड़ियों की बंटर को देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल सिमंस ने इसे लेकर कहा कि “बंटर अच्छा रहा है। ये दिलचस्प है क्योंकि 1-1 से बराबरी पर हैं । उन्हें(विराट कोहली) को पहले मैच में केसरिच मिले तो दूसरे मैच में केसरिक उनको मिले। आईए देखने हैं कल कौन जीतता है।

IND v WI: निर्णायक मुकाबलें में भी विराट कोहली और केसरिक विलियम्स के बीच प्रतिस्पर्धा देखना चाहते है विंडीज कोच 3

वहीं विराट कोहली ने पहले मैच के बाद इस सेलिब्रेशन को लेकर कहा था कि “ये सीपीएल से नहीं है। ये जमैका(2017) में मेरे साथ हुआ था। इसलिए मुझे लगा कि मैं नोटबुक में कुछ टिक कर दूं, लेकिन सब कुछ अच्छा है। कुछ शब्द थे लेकिन अंत में मुस्कुराता है। यही आप देखना चाहते हैं। अच्छा प्रतिस्पर्धी क्रिकेट लेकिन अंत में हाथ मिलाते हैं यही क्रिकेट के बारे में सुंदरता है। इस खेल में मुश्किल हैं लेकिन विरोधियों के लिए सम्मान है।”

Related posts