आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने एबी डीविलियर्स को दिया ये नया नाम 1

क्रिकेट जगत में कई खतरनाक खिलाड़ी हैं। इन खतरनाक खिलाड़ियों के खेल से तो हर कोई हैरान सा रह जाता है। कुछ क्रिकेटर तो अपने आप में बहुत ही खास हैं, जो अपनी टीम की हारी हुई बाजी को जीतने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसा ही कारनामा सालों से दक्षिण अफ्रीका के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स करते आ रहे हैं।

एबी डीविलियर्स का शो आईपीएल में है जारी

एबी डीविलियर्स सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट के साथ ही बाकी टूर्नामेंट्स में भी करते आ रहे हैं, तो वहीं आईपीएल में भी इस मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज का कोई जवाब ही नहीं रहा है।

विराट कोहली

आईपीएल के 13वें सीजन में अब तक कुछ आकर्षक पारियां खेल चुके रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने एक बार फिर से शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खतरनाक बल्लेबाजी से अपनी टीम की हार को जीत में तब्दिल कर दिया। एबी डीविलियर्स मैच में जीत के नायक साबित हुए।

एबी डीविलियर्स ने मुश्किल में फंसे मैच को डाला आरसीबी की झोली में

शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिर में आरसीबी की हार तय दिख रही थी। टीम को अंतिम दो ओवर में 35 रनों की जरूरत थी, लेकिन एबी डीविलियर्स के होते हुए ये लक्ष्य कभी नामुमकिन नहीं हो सकता। एक बार फिर से उन्होंने जबरदस्त पारी खेल अपनी टीम को अकेले दम पर जीत दिलाई।

आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने एबी डीविलियर्स को दिया ये नया नाम 2

एबी डिविलियर्स

एबी डीविलियर्स ने केवल 22 गेंद में 55 रन की पारी खेल अपनी टीम को इस सीजन की छठी जीत दिलायी। एबी ने फिर से साबित कर दिया है कि वो क्रिकेट जगत के सबसे अनोखे बल्लेबाज हैं, जो किसी भी सूरत में हार नहीं मानते हैं और किसी भी स्थिति से मैच निकालने का माद्दा रखते हैं।

साइमन कैटिच ने डीविलियर्स को बताया निडर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक जीत के बाद उनके मुख्य कोच साइमन कैटिच काफी गदगद दिखायी दिए। साइमन कैटिच अपनी टीम की जीत पर काफी खुश हैं और उन्होंने एबी डीविलियर्स की जमकर तारीफ की।

आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने एबी डीविलियर्स को दिया ये नया नाम 3

आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने एबी डीविलियर्स को एक बहुत ही निडर बल्लेबाज करार दिया। साइमन कैटिच ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “वो निडर हैं, इसलिए वो सर्वकालिन महानतम हैं, उनके बल्ले से एक और शानदार पारी देखी।, हमने इसी टूर्नामेंट में कई बार ऐसी पारियां देखी हैं, उन्होंने मुंबई के खिलाफ भी शानदार बल्लेबाजी की और एक अन्य मैच में भी 33 गेंद में 73 रन बनाए थे।”