IND vs ENG : मोहम्मद सिराज ने बताया, मैदान पर क्यों भिड़ गए थे विराट कोहली और बेन स्टोक्स 1

विराट कोहली और बेन स्टोक्स क्रिकेट इतिहास के ऐसे खिलाड़ियों में से एक है, जो मैदान पर अपना 100% देते हैं और पूरे एग्रेशन के साथ खेलते हुए नजर आते हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी विपक्षी खिलाड़ियों से भिड़ने पर भी देरी नहीं करते हैं. कई बार इन दोनों खिलाड़ियों के अपने विपक्षी खिलाड़ियों के साथ झगड़े हुए हैं.

चौथे टेस्ट के दौरान आपस में भिड़े कोहली-स्टोक्स

IND vs ENG : मोहम्मद सिराज ने बताया, मैदान पर क्यों भिड़ गए थे विराट कोहली और बेन स्टोक्स 2

इसी बीच इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में भी वर्तमान समय के यह 2 बेहतरीन खिलाड़ी आपस में भीड़ गए थे. 13 ओवर के बाद इंग्लैंड टीम 3 विकेट के नुकसान पर 32 रन बना कर खेल रही थी. तभी सिराज का ओवर खत्म होने के बाद बेन स्टोक्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आए. हालांकि इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों को अंपायर ने समझाया और मामले को शांत किया.

स्टोक्स ने दी सिराज को गाली, इसलिए भिड़े कोहली

IND vs ENG : मोहम्मद सिराज ने बताया, मैदान पर क्यों भिड़ गए थे विराट कोहली और बेन स्टोक्स 3

फैंस को उस समय साफ तौर पर नहीं पता चल पाया कि आखिर यह दोनों दिग्गज खिलाड़ी क्यों भिड़े हैं. हालांकि मोहम्मद सिराज ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद मुरली कार्तिक से बात करते हुए बताया कि उन्हें स्टोक्स ने गाली दी, जिसके बाद विराट कोहली इंग्लैंड के ऑलराउंडर से उलझ गए.

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा, “मैं बेन स्टोक्स को बाउंसर मार रहा था, तो उसने मुझे गाली दी, जो विराट भैया को सही नहीं लगा, इसलिए उनकी और स्टोक्स की बहसबाजी हो गई.” 

साल 2016 में भी भिड़े थे स्टोक्स-कोहली

IND vs ENG : मोहम्मद सिराज ने बताया, मैदान पर क्यों भिड़ गए थे विराट कोहली और बेन स्टोक्स 4

यह पहली बार नहीं था कि जब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बेन स्टोक्स आपस में भिड़े हो, इससे पहले भी साल 2016 के मोहाली टेस्ट मैच में यह दोनों खिलाड़ियों के बीच टकराव देखने को मिला था. दरअसल, उस मैच में स्टोक्स के आउट होने के बाद विराट कोहली ने काफी एग्रेशन में सेलिब्रेशन किया था, जो स्टोक्स को पसंद नहीं आया, इसलिए वह पवेलियन जाने की बजाय कोहली से बहसबाजी करने लगे थे.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul