चमारा कपुगेदेरा के साथ हुआ पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान दर्दनाक हादसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- श्रीलंका के चमारा कपुगेदेरा के साथ हुआ पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान दर्दनाक हादसा, आँख पर आई गंभीर चोट 

वीडियो- श्रीलंका के चमारा कपुगेदेरा के साथ हुआ पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान दर्दनाक हादसा, आँख पर आई गंभीर चोट

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच यूएई में इन दिनों जबरदस्त टक्कर देखी जा रही है। इन दोनों देशों के बीच पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई जिसमें श्रीलंकाई टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टेस्ट सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया लेकिन इसके बाद पाकिस्तान की टीम ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में उस हार का बदला लेते हुए जोरदार पलटवार करते हुए वनडे सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

वीडियो- श्रीलंका के चमारा कपुगेदेरा के साथ हुआ पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान दर्दनाक हादसा, आँख पर आई गंभीर चोट 1

तीसरे वनडे के दौरान अनहोनी से बचे चमारा कपुगेदेरा

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच बुधवार को दुबई में खेला गया। इस मैच में श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा और साथ ही साथ अनुभवी बल्लेबाज चमारा कपुगेदेरा को चोट के कारण खोना पड़ा है। चमारा कपुगेदेरा इस मैच में एक खतरनाक चोट से बाल-बाल बच गए जिसमें गेंद उनके सिर पर भी जा सकती थी। जिससे दर्दनाक घटना भी हो सकती थी लेकिन फिलहाल के लिए सबकुछ टल गया।

वीडियो- श्रीलंका के चमारा कपुगेदेरा के साथ हुआ पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान दर्दनाक हादसा, आँख पर आई गंभीर चोट 2

कपुगेदेरा की बाल-बाल बची आंख

दरअसल इस मैच में पाकिस्तान की पारी के दौरान ये घटना हुई जिसमें पाकिस्तान की टीम ने पहले 10 ओवर खत्म होने तक बिना कोई विकेट खोए 53 रन बना लिए थे। दसवें ओवर में गेंदबाजी धनंजया डाल रहे थे। इनका ओवर खत्म होते ही चमारा कपुगेदेरा गेंदबाजी एंड की क्रीज की तरफ आ रहे थे वहीं विकेटकीपर निरोशन डिकवेला कपुगेदेरा को गेंद दे रहे थे लेकिन कपुगेदेरा को इसका ध्यान नहीं रहा और वो जैसे ही डिकवेला की ओर मुड़े डिकवेला के द्वारा फेंकी गई गेंद उनके मुंह पर जा लगी जिसके बाद आंख के नीचे सूजन हो गई। इसके तुरंत बाद कपुगेदेरा को मैदान छोड़ बाहर जाना पड़ा।  और एक दर्दनाक घटना होने से बच गई।

https://youtu.be/rvXYJTPF34w

पाकिस्तान की तीसरे वनडे में भी हुई आसान जीत

इस मैच की बात करे तो पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार तीसरा मैच जीतने के साथ ही सीरीज को अपनी झोली में डाल दिया है। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रनों का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीन ने ये टारगेट 43वें ओवर में सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक के शानदार सैकड़े की मदद से तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

वीडियो- श्रीलंका के चमारा कपुगेदेरा के साथ हुआ पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान दर्दनाक हादसा, आँख पर आई गंभीर चोट 3

Related posts

Leave a Reply