CWC 2019: नाराज श्रीलंका टीम ने प्रेस कांफ्रेंस में नहीं लिया हिस्सा, आईसीसी की आई प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: नाराज श्रीलंकाई टीम ने प्रेस कांफ्रेंस में नहीं लिया हिस्सा, आईसीसी ले सकती है कठोर फैसला 

CWC 2019: नाराज श्रीलंकाई टीम ने प्रेस कांफ्रेंस में नहीं लिया हिस्सा, आईसीसी ले सकती है कठोर फैसला

श्रीलंका के लिए यह विश्व कप अभी तक कुछ खास नहीं चल रहा है। टीम को पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार मिल रही है। उनके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ भी जीत के लिए भी टीम को काफी जूझना पड़ा। दो मुकाबले रद्द होने के बाद टीम को एक बार फिर हार मिली। ऑस्ट्रेलिया ने उसे 87 रनों से हराया था।

नहीं चल रहा मध्यक्रम

श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज ने पिछले दोनों मैचों में शानदार शुरुआत दे रहे हैं। कप्तान दिमुथ करुणारत्ने और कुसल परेरा की जोड़ी शानदार शुरू कर रही है। इसके बाद उनका मध्यक्रम नहीं चल रहा है। अभी तक पॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर है।

एक समय उनके पास कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने जैसे बल्लेबाज मध्यक्रम के बल्लेबाज रहे हैं वहीं अब लिहरू थिरिमाने, कुसल मेंडिस और अन्य बल्लेबाज उनकी कमी को पूरा नहीं कर पा रहे हैं और टीम लगातार जूझ रही है।

प्रेस कांफ्रेंस में नहीं आये

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कोई श्रीलंकाई खिलाड़ी या फिर सपोर्ट स्टाफ नहीं आया। इसके बारे में आईसीसी की तरफ से बयान आया है। स्क्रॉल के अनुसार इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने हुए आईसीसी की तरफ से कहा गया

“श्रीलंका ने हमें बताया है कि वे मीडिया से बात नहीं करना चाहते हैं। आईसीसी इस मुद्दे पर उनसे बात करेगा।”

श्रीलंकाई टीम नाराज

विश्व कप 1996 की विजेता श्रीलंका टीम आईसीसी से नाराज चल रही है। इंग्लैंड में मिल रही सुविधा से टीम खुश नहीं है। इसे लेकर टीम के मैनेजर ने मीडिया से शिकायत भी की थी। वह कार्डिफ में मिल रहे नेट्स के साथ ही होटल में मिल रही सुविधा और टीम बस से भी नाखुश हैं। टीम मैनेजर ने कहा था

“यह एक विश्व कप है जहां शीर्ष दस देश हिस्सा ले रहे हैं और मुझे लगता है कि सभी प्रतिभागियों के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए।”

Related posts