SL vs PAK: मोहम्मद रिज़वान ने लाइव मैच में ये क्या कर दिया ? कप्तान बाबर से पूछे बगैर लिया इतना बड़ा फैसला

श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच एशिया कप 2022 में सुपर 4 का आखिरी मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया जहाँ श्रीलंकाई टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी मात दी। इस मैच में एक ऐसा समय भी आया जब पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने पाक कप्तान बाबर आज़म से पूछे बिना ही डीआरएस ले लिया और अंपायर ने भी कप्तान से पूछे बिना रिव्यू ले लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कप्तान से पूछे बिना रिज़वान ने लिया डीआरएस

श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच खेले गए मैच में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने पाक कप्तान बाबर आज़म से पूछे बिना ही डीआरएस ले लिया और अंपायर ने भी कप्तान से पूछे बिना रिव्यू ले लिया। यह घटना 15.2 ओवर की है जब हसन अली गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने शनाका को गेंद फेंकी और वो गेंद विकेटकीपर रिज़वान के पास चली गई।

इसके बाद उन्होंने अपील की और जब अंपायर ने नॉट आउट दिया तो रिज़वान ने खुद डीआरएस के लिए कह दिया। मजे की बात यह रही कि अंपायर ने वो अपील थर्ड अंपायर को रेफर भी कर दिया और वो भी कप्तान से बिना पूछे। इसके बाद कप्तान बाबर आज़म इशारों में रिज़वान को बताते हुए नजर आए कि कप्तान वो हैं। आप भी देखिये यह वीडियो।

ऐसा रहा मैच का हाल

sl vs pak

बता दें इस मैच (SL vs PAK) में कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 19.1 ओवर में 121 रनों पर ढेर हो गई। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम ने पथुम निसानका की अर्धशतकीय पारी के दम पर 17 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाए।