SLvsIND, WEATHER REPORT : फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में बारिश पड़ना तय 1

पहले वनडे में भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया था. वहीं दूसरे वनडे में भारतीय टीम को 3 विकेट से जीत मिली थी. अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा वनडे मुकाबला शुक्रवार 23 जुलाई को कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. भारत इस मैच को जीत सीरीज को 3-0 से जीतना चाहेगी. वहीं श्रीलंका की टीम इस मैच को जीत अपना सम्मान बचाना चाहेगी. इसी मैच के चलते हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में मौसम का हाल बताएंगे.

फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में बारिश पड़ना तय

SLvsIND, WEATHER REPORT : फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में बारिश पड़ना तय 2

इस मैच से फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है. दरअसल, मौसम विभाग के अनुसार इस मैच में बारिश का खलल पड़ सकता है. निश्चित रूप से यह करोड़ों क्रिकेट फैंस के लिए काफी बुरी खबर है, क्योंकि इतने शानदार मैच के दौरान कोई भी क्रिकेट प्रेमी बारिश नहीं चाहता है.

इस मैच के दौरान आसमान पर बादल छाए रहेंगे और कभी भी बारिश बनकर यह बादल बरस सकते हैं. यह मैच भारतीय समय अनुसार 3.00 PM बजे से खेला जाएगा. इस मैच का प्रसारण सोनी नेटवर्क में किया जाना है.

28 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेले जाने वाले इस तीसरे वनडे मैच के दौरान 29 डिग्री सेल्सियस का तापमान रहेगा. ह्युमिडीटी भी 82% की रहेगी. वहीं हवा 26 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से चलेगी. 82% की ह्युमिडीटी होने से खिलाड़ियों के लिए इस मैदान पर खेलना एक चुनौती भी रहेगा.

SLvsIND, WEATHER REPORT : फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में बारिश पड़ना तय 3

भारत के पास 3-0 से सीरीज जीतने का मौका

SLvsIND, WEATHER REPORT : फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में बारिश पड़ना तय 4

भारतीय टीम ने श्रीलंका को पहले वनडे मुकाबले में काफी आसानी से हरा दिया था. वहीं दूसरे वनडे में भी भारत ने एक अच्छी जीत हासिल की थी. अब सीरीज के तीसरे वनडे में भी भारतीय टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. अगर भारत तीसरा मैच जीतने में कामयाब रहती है, तो वह सीरीज को 3-0 से जीत लेगी.

भारत और श्रीलंका के बीच अब तक कुल 161 वनडे मैच खेले गए हैं, जिसमे से 93 मैच भारत की टीम ने जीते हुए हैं. वहीं 56 मैच श्रीलंका की टीम ने जीते हुए हैं. दोनों टीमों के बीच एक मुकाबला टाई और 11 मुकाबले बेनतीजा रहे हैं.

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul