सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, राउंड अप: आज हुए मुकाबलों के नतीजें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, राउंड अप: आज हुए मुकाबलों के नतीजें 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, राउंड अप: आज हुए मुकाबलों के नतीजें

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आज दिन के दूसरे हाफ में 9 मुकाबले खेले गये। इसमें कई खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मनीष पांडे ने जहाँ शतकीय पारी खेली वहीं दीपक चाहर ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। आईये आपको सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के आज हुए अंतिम 9 मैचों के नतीजों के बारे में बताते हैं।

कर्नाटक बनाम सेना

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, राउंड अप: आज हुए मुकाबलों के नतीजें 1

कप्तान मनीष पांडे में टूर्नामेंट का अपना पहला मैच खेला और 129 रन बनाये। उनके अलावा देवदत्त पदिक्कल ने 75 रन बनाये और उनकी टीम ने 3 विकेट पर 250 रन बनाये। सेना ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 170 रन बनाये। रवि चौहान ने 54 रन बनाये। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस मैच में कर्नाटक के लिए श्रेयस गोपाल ने 5 विकेट लिए और टीम को 80 रनों से जीत दिलाई।

हिमाचल प्रदेश बनाम पंजाब

संदीप शर्मा की बेहतरीन गेंदबाजी के सामने हिमाचल ने 20 ओवर में 87 रन बनाये। प्रशांत चोपड़ा ने 46 रन बनाये। पंजाब ने 10वें ओवर में मुकाबले को अपने नाम किया। सिमरन सिंह ने उनके लिए 32 गेंदों में 57 रन बनाकर टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई।

गोवा बनाम उत्तराखंड

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गोवा ने सिर्फ 119 रन बनाये। स्नेहल कौथंकर ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाये। मयंक मिश्रा ने उत्तराखंड के लिए 4 विकेट लिये। तन्मय श्रीवास्तव के 49 और सौरभ रावत के 31 रनों की मदद से उत्तराखंड ने मैच को 8 विकेट से अपने नाम कर लिया।

चंडीगढ़ बनाम हैदराबाद

पहले बल्लेबाज करते हुए चंडीगढ़ की टीम 123 रनों पर ऑल ऊउट हो गयी। बिपुल शर्मा ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाये। मोहम्मद सिराज और मेहदी हसन ने 3-3 विकेट लिये। हैदराबाद ने 19वें ओवर में 5 विकेट से मुकाबले को अपने नाम कर लिया। बवनाका संदीप ने 32 रनों की पारी खेली।

विदर्भ बनाम राजस्थान

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी

13 ओवर के इस मुकाबले में विदर्भ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 99 रन बनाये। दीपक चाहर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिये। राजस्थान के सलामी बल्लेबाज महेंद्र सिंह ने 17 गेंदों पर 44 रन बनाये लेकिन टीम एक रनों से हार गयी। राजस्थान ने 105 रन बनाये लेकिन वीजेडी मैथड से वह एक रनों से पीछे रह गये।

बंगाल बनाम हरियाणा

बंगाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 122 रन बनाये। उनके लिए श्रीवत्स गोस्वामी ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाये। हरियाणा के लिए जयंत यादव और आशीष हूडा ने 2-2 विकेट लिये। हर्षल पटेल के 35 और रोहित शर्मा के 28 रनों की मदद से हरियाणा ने मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया।

जम्मू कश्मीर बनाम ओड़िसा

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस मैच में जम्मू कश्मीर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 164 रन बननाए। जतिन वाधवन ने 69 रनों की पारी खेली। जवाब में ओड़िसा की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 161 रन ही बना पाई। संदीप पट्टनायक ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाये। जम्मू कश्मीर ने मैच को 3 रनों से अपने नाम किया।

झारखण्ड बनाम सिक्किम

पहले बल्लेबाजी करते हुए सिक्किम की टीम 63 रनों पर ऑल आउट हो गयी। इक़बाल अब्दुल्ला ने 20 रनों की पारी खेली तो झारखंड के लिए अनुकूल रॉय और उत्कर्ष सिंह ने 3-3 विकेट लिये। 10वें ओवर में दो विकेट खोकर झारखंड ने लक्ष्य हासिल कर लिया।

मुंबई बनाम पुदुचेरी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, राउंड अप: आज हुए मुकाबलों के नतीजें 2

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 171 रन बनाये। कप्तान सूर्यकुमार यादव के बल्ले से 57 रन निकले। सागर त्रिवेदी ने पुदुचेरी के लिए 4 विकेट लिये। जवाब में पुदुचेरी 20 ओवर में 144 रन ही बना पाई और मुकाबला 27 रनों से हार गयी। पारस डोगरा ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाये।

Related posts