स्मिथ और वार्नर को ग्रेड क्रिकेट खेलने की इजाजत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्मिथ और वार्नर को ग्रेड क्रिकेट खेलने की इजाजत 

स्मिथ और वार्नर को ग्रेड क्रिकेट खेलने की इजाजत

सिडनी, 10 मई; बॉल टेम्परिंग मामले में प्रतिबंधित किए गए पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को उनके क्लबों ने ग्रेड क्रिकेट में खेलने की इजाजत दे दी है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से गुरुवार को यह जानकारी दी। रिपोर्टों के अनुसार, स्मिथ की टीम सदरलैंड और वार्नर की टीम रैंडविक पीटरशेम पहले ही अपने खिलाड़ियों को समर्थन देने की इच्छा जता चुके हैं।

आईसीसी ने कहा कि स्मिथ और वार्नर को सिडनी में ग्रेड क्रिकेट खेलने की अनुमति मिल गई है जबकि बाल टेम्परिंग के अन्य दोषी खिलाड़ी कैमरून बेनक्राफ्ट पर ग्रेड क्रिकेट में खेलने को लेकर अभी फैसला होना बाकी है।

वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार, बेनक्राफ्ट के ग्रेड क्रिकेट में खेलने को लेकर वेस्टर्न आस्ट्रेलिया के प्रमुख क्लब सोमवार को एक बैठक करेगी जिसमें बेनक्राफ्ट के भाग्य पर निर्णय लिया जाएगा।

न्यू साउथ वेल्स क्रिकेट एसोसिएशन (एनएसडब्ल्यूसीए) ने कहा है कि स्मिथ और वार्नर के रास्ते में वह बाधा नहीं बनेंगे और वे अपने-अपने क्लबों सदरलैंड और रैंडविक पीटरशेम क्लबों की ओर से खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग मामले में क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने स्मिथ और वार्नर पर एक-एक साल का जबकि बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगा रखा है। टीम के कोच डैरेन लेहमन ने भी बाद में सीरीज समाप्त होने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Related posts

Leave a Reply