घरेलू क्रिकेट में भी नही खेल पाएंगे स्मिथ और डेविड वार्नर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के प्रसंशको के लिए आई बुरी खबर, अब ऑस्ट्रेलिया ने उठाया इन दोनों के खिलाफ एक और ठोस कदम 

स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के प्रसंशको के लिए आई बुरी खबर, अब ऑस्ट्रेलिया ने उठाया इन दोनों के खिलाफ एक और ठोस कदम

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर इस साल अब न्यू साउथ वेल्स की तरफ से घरेलू क्रिकेट नही खेल पाएंगे. न्यू साउथ वेल्स ने अपने बयान में साफ़ किया है कि वो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा लगाए गए बैन का समर्थन करते हैं. हालांकि न्यू साउथ वेल्स ने साफ़ किया है कि स्मिथ और वार्नर बैन खत्म होने के बाद आसानी से न्यू साउथ वेल्स के लिए खेल सकते हैं.

हम बैन का समर्थन करते हैं 

David Warner and Steven Smith will not be a part of NSW while the 12-month ban imposed by Cricket Australia is on.

एनएसडब्ल्यू के चेयरमैन जॉन नॉक्स ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट जमा करने के बाद कहा, “क्रिकेट एनएसडब्ल्यू क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा उठाए गए मजबूत रुख का समर्थन करता है. ऑस्ट्रेलिया के फैन्स क्रिकेट को एक उम्मीद की तरह देखते है और उम्मीद करते है कि उनके खिलाड़ी अच्छे से क्रिकेट को खेलेंगे. हमारे कई खिलाड़ी नेशनल टीम के लिए खेले हैं. हालांकि स्मिथ और वार्नर ने पक्षतावा दिखाया और क्रिकेट और अपने देशवासियों का विश्वास हासिल करने की कोशिश की हैं. वो हमारे एक परिवार का हिस्सा है और हम उनके हर हालात में समर्थन करते हैं. बैन खत्म होने के बाद वो एक बार फिर से इस परिवार का हिस्सा बन सकते है. हम सभी इंसान है और हम सब से गलती हो जाती हैं. ‘

स्मिथ चोट की वजह से आ गए स्वदेश वापस 

ऑस्ट्रेलिया के निलंबित क्रिकेटर स्टीव स्मिथ मांसपेशियों में खिंचाव के कारण सीपीएल से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के निलंबित क्रिकेट कप्तान स्टीव स्मिथ कैरेबियाई प्रीमियर लीग के दौरान पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण स्वदेश वापस लौटेंगे. स्मिथ को सोमवार को बारबडोस ट्राइडेंट्स की ओर से सेंट लूसिया स्टार्स और ऑस्ट्रेलियाई टीम के अपने प्रतिबंधित साथी डेविड वार्नर के खिलाफ खेलना था, लेकिन वह टूर्नामेंट से हट गए हैं. ट्राइडेंट्स के कप्तान जेसन होल्डर ने मैच से पहले बताया कि स्मिथ की पेट की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और अब वह टूर्नामेंट में दोबारा नहीं खेल पाएंगे जिसमें दो मैच बचे हैं.

Related posts

Leave a Reply