स्टीव स्मिथ ने पूरे किए 7 हजार रन, RR ने दी कुछ ऐसे दी बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीव स्मिथ के 7 हजार रन पूरे होने पर राजस्थान रॉयल्स ने दिया यासिर शाह को करारा जवाब 

स्टीव स्मिथ के 7 हजार रन पूरे होने पर राजस्थान रॉयल्स ने दिया यासिर शाह को करारा जवाब

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और पाकिस्तान के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम दूसरे मैच में भी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारुओं ने 589 रन पर पारी घोषित कर दी. इस पारी में स्टीव स्मिथ ने अपने 7 हजार रन पूरे कर लिए हैं इसपर आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर बधाई दी है.

राजस्थान रॉयल्स ने दी स्टीव स्मिथ को बधाई

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करते हुए स्टीव स्मिथ ने 36 रन की पारी खेलकर अपने 7 हजार टेस्ट रन पूरे कर लिए हैं. इसपर आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को कुछ इस अंदाज में फोटो शेयर करते हुए लिखा- तुम्हारे 7 से बड़ा है मेरा 7.

असल में पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान के यासिर शाह ने इशारों-इशारों में 7 बार आउट करने की बात कही थी. आपको बता दें, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज यासिर शाह के आंकड़े स्मिथ के खिलाफ शानदार हैं उन्होंने अब तक उन्हें 7 बार पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

स्मिथ ने पूरे किए सबसे तेज 7 हजार रन

स्टीव स्मिथ के 7 हजार रन पूरे होने पर राजस्थान रॉयल्स ने दिया यासिर शाह को करारा जवाब 1

एशेज में बेहतरीन बल्लेबाजी करने के बाद स्टीव स्मिथ ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 के स्थान पर वापिस कब्जा कर लिया. स्मिथ ने इडीलेड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में 36 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौट गए.

अपने 7 हजार रन पूरे करने के साथ स्मिथ ने डॉन ब्रैडमैन को पीछे छोड़ दिया क्योंकि ब्रैडमैन ने टेस्ट क्रिकेट में 6996 रन बनाए थे. साथ ही स्मिथ अब ऑस्ट्रेलिया के सातवें बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने सात हजार का आंकड़ा पार किया है.

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं स्मिथ

स्टीव स्मिथ के 7 हजार रन पूरे होने पर राजस्थान रॉयल्स ने दिया यासिर शाह को करारा जवाब 2

स्टीव स्मिथ आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं. फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2020 के लिए स्मिथ को रिटेन कर लिया है. 2019 में स्मिथ ने 12 पारियों में 116..00 की स्ट्राइक रेट 39.87 के औसत से 319 रन बनाए थे.

Related posts