RCB vs RR : हार के बाद स्टीव स्मिथ ने बताया, क्यों जोफ्रा आर्चर को नहीं, बल्कि जयदेव उनादकट को दिया 19वां ओवर 1

आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच आईपीएल 2020 का 33वां मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते आरसीबी की टीम ने 7 विकेट के अंतर से जीत लिया और इस मैच को जीतने के साथ ही आरसीबी की टीम ने पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए हैं.

डीविलियर्स ने एक बहुत शानदार पारी खेली

RCB vs RR : हार के बाद स्टीव स्मिथ ने बताया, क्यों जोफ्रा आर्चर को नहीं, बल्कि जयदेव उनादकट को दिया 19वां ओवर 2

टीम की इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने बयान में कहा, “निश्चित रूप से हमारे लिए यह हार निराशाजनक है. यह विकेट काफी धीमा था और ऐसे धीमें विकेट एबी डीविलियर्स ने एक बहुत शानदार पारी खेली है. खेल के अधिकतर समय हमने अच्छा खेला, लेकिन अंत में हम फिनिश अच्छा नहीं कर पाए. हमारे इस मैच जीतने की संभावना थी, लेकिन डीविलियर्स को उनकी बल्लेबाजी का श्रेय मिलना चाहिए.”

हमारे गेंदबाज विकेट लेने में सक्षम नहीं रहे

RCB vs RR : हार के बाद स्टीव स्मिथ ने बताया, क्यों जोफ्रा आर्चर को नहीं, बल्कि जयदेव उनादकट को दिया 19वां ओवर 3

RCB vs RR : हार के बाद स्टीव स्मिथ ने बताया, क्यों जोफ्रा आर्चर को नहीं, बल्कि जयदेव उनादकट को दिया 19वां ओवर 4

स्टीव स्मिथ ने गेंदबाजों को इस हार का जिम्मेदार बताते हुए कहा, “धीमे विकेट पर मैं कहूंगा कि हमारा यह स्कोर काफी अच्छा था. अगर हम अच्छी तरह से गेंदबाजी करते और विकेट लेने में सक्षम होते या हम कुछ डॉट गेंदें फेंक सकते थे, तो आरसीबी के बल्लेबाजों पर दबाव बनता और नतीजा कुछ और हो सकता था, लेकिन हम ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए हैं.”

जयदेव को 19वां ओवर देने का बताया कारण

आईपीएल 2020

19वां ओवर जयदेव उनादकट को देने के बारे में स्मिथ ने कहा, “हम जयदेव उनादकट को बड़ी बाउंड्री के एंड से गेंदबाजी देना चाहते थे, क्योंकि वह अधिकतर स्लोवर गेंद करते हैं. हालांकि ये भी है कि डीविलियर्स के लिए कोई बाउंड्री छोटी नहीं है.

हमने जोफ्रा आर्चर को भी गेंदबाजी देने के बारे में सोचा, लेकिन दुर्भाग्य से यह काम नहीं कर पाया, क्योंकि मैं दूसरे रास्ते पर चला गया था.”

अपनी बल्लेबाजी पर बात करते हुए स्टीव स्मिथ ने कहा, “आज क्रीज में थोड़ा समय बिताने में अच्छा लगा, क्योंकि मैं पिछले कुछ मैचों से ऐसा नहीं कर पा रहा था. उम्मीद हैं कि टूर्नामेंट में मैं आगे भी बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन करूंगा.”

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul