स्टीवन स्मिथ के एशेज ट्रॉफी को निहारने को लेकर फैंस ने लिए मजे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एशेज सीरीज के जीतने के बाद स्टीवन स्मिथ को एशेज ट्रॉफी को निहारना पड़ा महंगा, फैंस ने लिए जमकर मजे 

एशेज सीरीज के जीतने के बाद स्टीवन स्मिथ को एशेज ट्रॉफी को निहारना पड़ा महंगा, फैंस ने लिए जमकर मजे

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी द्विपक्षीय टूर्नामेंट इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई एशेज सीरीज में मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को पांच टेस्ट मैच की सीरीज में 4-0 से हराया। वहीं चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली बार एशेज सीरीज में कामयाबी हासिल की है। स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में ये पहला एशेज टूर्नामेंट था।

एशेज सीरीज के जीतने के बाद स्टीवन स्मिथ को एशेज ट्रॉफी को निहारना पड़ा महंगा, फैंस ने लिए जमकर मजे 1

स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार जीता एशेज 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ इस धमाकेदार जीत से बड़े खुश हैं। स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली बार हाई प्रोफाइल सीरीज पर कब्जा किया है। स्टीवन स्मिथ खुद ने इस सीरीज जीत में बड़ा योगदान दिया। ऐसे में एक कप्तान की खुशी उस समय दोगुनी हो जाती है, जब टीम उनके खुद के प्रदर्शन से कामयाबी हासिल करे।

एशेज सीरीज के जीतने के बाद स्टीवन स्मिथ को एशेज ट्रॉफी को निहारना पड़ा महंगा, फैंस ने लिए जमकर मजे 2

स्मिथ एशेज जीतने के बाद नहीं छुपा पा रहे हैं अपनी खुशी

इसी खुशी को जाहिर करने के लिए स्टीवन स्मिथ एक भी मौका गंवाने के मूड़ में नहीं है। स्टीवन स्मिथ ने हाल ही में एशेज सीरीज को जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में बैठते हुए जीती हुई एशेज कप को बड़े गौर से निहार रहे हैं। इसी जबरदस्त तस्वीर को आईसीसी ने सोशल मीडिया पर डाला है, लेकिन कहानी में तब ट्वीस्ट आया जब सोशल मीडिया के यूजर्स ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ की इस फोटो के जमकर मजे लिए। यूजर्स ने तो स्मिथ के मजे लेने का कोई मौका ही नहीं गंवाया।

एशेज सीरीज के जीतने के बाद स्टीवन स्मिथ को एशेज ट्रॉफी को निहारना पड़ा महंगा, फैंस ने लिए जमकर मजे 3

स्मिथ की एशेज ट्रॉफी को निहारने वाली फोटो पर यूजर्स ने लिए जमकर मजे 

बड़े ही प्यार से एशेज ट्रॉफी को निहारते हुए बैठे स्टीवन स्मिथ के इस फोटो को आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है इसके साथ ही कैप्श ने लिखा कि “कोई ऐसा तलाश कीजिएगा जो आपकी तरफ उतने ही प्यार से देखे जैसे स्टीव अपनी ट्रॉफी को देख रहे हैं।

फिर क्या था अब यूजर्स मे अपना मजा शुरू किया और मजेदार कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि “ऐसे किसी इंसान को खोजना मुश्किल है।” वहीं एक यूजर ने लिखा कि “अब स्मिथ शांति के साथ मर सकते हैं।”

Related posts

Leave a Reply