'क्या आप अभी सिंगल हैं?' स्मृति मंधाना ने फैन के सवाल का दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

‘प्रशंसक ने पूछा क्या आप अभी सिंगल हैं?’ स्मृति मंधाना ने दिया ये मजेदार जवाब 

‘प्रशंसक ने पूछा क्या आप अभी सिंगल हैं?’ स्मृति मंधाना ने दिया ये मजेदार जवाब

भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना महिला क्रिकेट की सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में गिनी जाती है। चोट की वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाई थी। वेस्टइंडीज दौरे पर पहले दो मैचों में नहीं खेलने के बाद तीसरे मैच से उन्होंने मैदान पर वापसी की। वापसी के बाद भी उनका बल्ला पहले की तरह ही बोल रहा है।

3 मैचों में दो अर्धशतक जड़े

स्मृति मंधाना

वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम वनडे मुकाबले में उनके बल्ले से 74 रनों की पारी निकली। इस पारी के दौरान उन्होंने वनडे क्रिकेट में अपने 2000 रन पूरे किये। भारत के लिए महिला क्रिकेट वह उन्होंने सबसे तेज 51 पारियों में यह कारनामा किया। इसके बाद हुए दो टी-20 मुकाबले में उन्होंने 67 और नाबाद 30 रनों की पारी भी खेली।

भारतीय पुरुष खिलाड़ियों में सिर्फ शिखर धवन (48 पारी) ने ही उनसे तेज 2000 रन पूरे किया था। स्मृति ने नवजोत सिंह सिद्धू, सौरव गांगुली और विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों को सबसे तेज 2000 वनडे रन बनाने के मामले में पीछे छोड़ दिया।

क्रिकेट ऑफ द इयर भी बनीं थी

स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना को साल 2018 के लिए वीमेन क्रिकेट ऑफ द इयर का अवार्ड भी मिला था। वह पहली बार विश्व कप 2017 के दौरान मीडिया में छाई थी। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए पहले दोनों बल्लेबाजों में उनका बल्ला जमकर बोला था।

सोशल मीडिया पर भी लगातार उनकी चर्चा हो रही थी। उनके बाद से फैंस लगातार उनके बारे में बात करते रहते हैं। वेस्टइंडीज में तीसरे टी-20 मुकाबले से पहले उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए।

क्या आप सिंगल हैं?

इंस्टाग्राम पर स्मृति मंधाना ने फैंस से सवाल पूछे को कहा। यहाँ उनसे कई तरह के सवाल किये गये। इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या आप अभी सिंगल हैं? वह इस सवाल को छोड़ भी सकती थी लेकिन उन्होंने जवाब देते हुए लिखा

'प्रशंसक ने पूछा क्या आप अभी सिंगल हैं?' स्मृति मंधाना ने दिया ये मजेदार जवाब 1

Related posts