....तो क्या एक ही टीम से खेलते नजर आएंगे विराट कोहली और बाबर आजम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

….तो क्या एक ही टीम से खेलते नजर आएंगे विराट कोहली और बाबर आजम 

….तो क्या एक ही टीम से खेलते नजर आएंगे विराट कोहली और बाबर आजम
अगले साल 2020 में 18 मार्च और 21 मार्च को एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच दो टी-20 मैच खेले जाएंगे. इन 2 टी-20 को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड आयोजित कर रहा है, इसलिए यह दोनों ही टी-20 मैच ढाका के शेर ए बंग्ला क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इन दो मैचों की सीरीज को देखने के लिए दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक काफी उत्साहित है.

बीसीबी ने मांगे हैं भारत के 7 खिलाड़ी

....तो क्या एक ही टीम से खेलते नजर आएंगे विराट कोहली और बाबर आजम 1 बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई को एक पत्र लिखा हैं. जिसमे उन्होंने भारत के 7 खिलाड़ियों के एशिया इलेवन में खेलने की मांग की है. इन 7 खिलाड़ियों में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, भुवेनश्वर कुमार और रविन्द्र जडेजा का नाम शामिल है.

बाबर और विराट कोहली खेलते दिख सकते हैं एक ही टीम में

....तो क्या एक ही टीम से खेलते नजर आएंगे विराट कोहली और बाबर आजम 2 एशिया इलेवन में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल और अफगानिस्तान के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. अगर ऐसा होता है, तो पाकिस्तान के टी-20 कप्तान बाबर आजम और भारत के कप्तान विराट कोहली एक ही टीम में खेलते हुए नजर आएंगे. जिस तरह से भारत की बल्लेबाजी का मजबूत स्तंभ विराट कोहली है. उसी तरह पाकिस्तान की बल्लेबाजी का मजबूत स्तंभ बाबर आजम है. क्रिकेट के कई जानकार व पाकिस्तान के समर्थक बाबर आजम को पाकिस्तान का विराट कोहली भी कहते हैं. हालांकि, बाबर आजम, विराट से अपनी तुलना नहीं मानते हैं. उनका कहना है, कि विराट उनसे कई गुना बेहतर बल्लेबाज है.

दोनों ही बल्लेबाजों ने 2019 में बनाए जमकर रन

....तो क्या एक ही टीम से खेलते नजर आएंगे विराट कोहली और बाबर आजम 3 विराट और बाबर दोनों के लिए ही साल 2019 काफी अच्छा रहा है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली साल 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले स्थान पर आते हैं. उन्होंने तीनों फॉर्मेट के अपने खेले 44 मैचों में इस साल 64.60 की बेहतरीन औसत से कुल 2455 रन बनाए हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने साल 2019 में कुल 240 चौके और 34 छक्के भी लगाए हैं. पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज बाबर आजम ने साल 2019 के तीनों फॉर्मेट में कुल 36 मैच खेले हैं. जिसमे उन्होंने 57.83 की बेहतरीन औसत से 2082 रन बनाए हैं. पाकिस्तान का यह युवा बल्लेबाज साल 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आता है. इन्होने इस साल कुल 234 चौके और 18 छक्के लगाए हैं.

Related posts