रोहित शर्मा के साथ अफेयर पर फिर बोली सोफिया हयात, कहा 'मैंने उन्हें पैसों के लिए नहीं छोड़ा' 1

रोहित शर्मा ने अपनी गर्ल फ्रेंड रितिका सजदेह से शादी 13 दिसंबर साल 2015 में की थी. रोहित की मुलाकात रितिका से एक टीवी एड शूट के दौरान हुई थी और इस बात का खुलासा खुद रोहित शर्मा ने ‘ब्रेक फ़ास्ट विद द चैंपियंस’ शो के दौरान किया था. वह वर्तमान समय में भारत के उपकप्तान भी हैं.

रितिका से पहले सोफिया हयात के साथ था रोहित का अफेयर

बर्थडे स्पेशल : रितिका सजदेह के साथ शादी से पहले इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ सिरियस रिलेशनशिप में थे रोहित शर्मा 4

रितिका सजदेह रोहित शर्मा की कोई पहली गर्लफ्रेंड नहीं थी. रितिका से पहले रोहित शर्मा की गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री सोफिया हयात भी रह चुकी है. सोफिया हयात और रोहित की एक साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया में भी वायरल हुई थी. हालांकि 2012 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

सोफिया हयात और भारतीय ओपनर रोहित शर्मा 2012 तक एक दुसरे को डेट कर रहे थे. मगर उसके बाद दोनों के रिश्ते खत्म हो गए थे. जिसकी जानकारी खुद सोफिया हयात ने अपने 2012 के एक ट्विट में दी थी. जिसमे उन्होंने लिखा था.

ठीक है, हम अफवाहें खत्म कर रहे है, हाँ मैंने रोहित शर्मा को डेट किया था. लेकिन अब ये खत्म हो चूका है. अब मैं  फिर से एक सज्जन पुरुष की तलाश कर रही हूं”

 

पैसों के लिए रोहित शर्मा को नहीं छोड़ा

रोहित शर्मा के साथ अफेयर पर फिर बोली सोफिया हयात, कहा 'मैंने उन्हें पैसों के लिए नहीं छोड़ा' 2

सोफिया हयात ने मंगलवार को एक बार फिर अपने और रोहित शर्मा के रिश्ते को लेकर ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने कहा है कि पैसों की वजह से मैंने रोहित शर्मा को नहीं छोड़ा, उन्होंने लिखा, मेरे और रोहित शर्मा के बारे में क्या ट्वीट हैं, इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि मैंने उन्हें डंप कर दिया क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे. मैं रोहित से मिलने से पहले ही करोड़पति थी. उसने मेरे लिए कभी कुछ नहीं खरीदा और ना मैंने उसने कुछ पूछा, क्योंकि मैं अमीर हूं. मुझे पैसे वाले आदमी की जरूरत नहीं.”

सोफिया हयात एक ब्रिटिश-भारतीय मॉडल और एक पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी है. वह बॉलीवुड फिल्म ‘डेयरी ऑफ बटरफ्लाई’ में भी नजर आ चुकी है. वो बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी है.

 

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul