सोशल मीडिया पर लगतार ट्रोल होने के बाद शमी ने लोगों को दिया जवाब 1

भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मो. शमी पिछले कुछ समय से लगातार ट्विटर पर ट्रोल हो रहें हैं. हाल में ही शमी ने श्रीलंका में अशोक वाटिका से अपने परिवार के साथ फोटो शेयर की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कट्टर मुस्लिम लोगों ने उनको लेकर जमकर निशाना साधा था.हाल में ही शमी ने एक इंटरव्यू के दौरान सोशल मीडिया पर लगतार उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों पर निशाना साधा हैं.

ऐसे में लोगो ने शिक्षा की कमी है 

सोशल मीडिया पर लगतार ट्रोल होने के बाद शमी ने लोगों को दिया जवाब 2
getty images

हाल में ही दिए इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर लगतार ट्रोल के होने के मुद्दे पर बोलते हुए शमी ने कहा कि ऐसे चीज़े तब ही होती है जब लोगो ने शिक्षा का अभाव हो. किसी की भी सफलता को उसकी जाति और धर्मं से जोड़ना सही नही हैं.

सोशल मीडिया पर प्रसिद्धी पाने के लिए करते है ये काम 

सोशल मीडिया पर लगतार ट्रोल होने के बाद शमी ने लोगों को दिया जवाब 3
getty images

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि ये लोग दूसरे लोगों की सफलता की वजह से ईर्ष्या करते हैं. इनके पास कोई भी नौकरी नही हैं. जिस वजह से ये लगातार सोशल मीडिया पर लोगो का ध्यान खींचने की कोशिश करते हैं. जी वजह से वो सोशल मीडिया पर लगातार ऐसी चीज़े करते रहते है ताकि मीडिया और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सके. 

सोशल मीडिया पर लगतार ट्रोल होने के बाद शमी ने लोगों को दिया जवाब 4
सोशल मीडिया पर लगतार ट्रोल होने के बाद शमी ने लोगों को दिया जवाब 5
getty images

उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस चीजों से कोई फर्क नही पड़ता हैं. मुझे अच्छी तरह से पता है इस तरह के हालात में मुझे क्या है और क्या नही करना हैं.

स्लेजिंग है क्रिकेट का हिस्सा 

सोशल मीडिया पर लगतार ट्रोल होने के बाद शमी ने लोगों को दिया जवाब 6
getty images

स्लेजिंग के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा कि स्लेजिंग क्रिकेट का हिस्सा हैं. स्लेजिंग की वजह से बल्लेबाज़ का ध्यान भटकता हैं. इस वजह से हमे साझेदारी तोड़ने में आसानी होती हैं. हम भी स्लेजिंग करते है लेकिन हम कभी भी अपशब्द का प्रयोग नही करते हैं. साझेदारी तोड़ने के लिए स्लेजिंग बहुत जरूरी हैं.