निदहास ट्रॉफी फाइनल मुकाबले से पहले शिखर ने शेयर किए कुछ विडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

निदहास ट्राफी फाइनल के पहले शिखर धवन ने शेयर किया ये खास संदेश 

निदहास ट्राफी फाइनल के पहले शिखर धवन ने शेयर किया ये खास संदेश

भारतीय टीम के बल्लेबाज शिखर धवन सुर्ख़ियों में छाए हुए है. वह इस समय श्रीलंका में चल रही निहदास ट्रॉफी का हिस्सा बने हुए हैं. वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. सभी मैचों में इन्होने हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है. उनका यही प्रदर्शन बांग्लादेश टीम के लिए मुसीबत बन सकता है.

कोहली के साथ-साथ धवन भी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है. जिसमे वह अपनी मस्ती में ही चलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने देख के ऐसा लग रहा है कि उन्हें कोई खौफ नहीं है किसी भी बात का. साथ ही कोई टेंशन भी नहीं है उन्हें भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल मुकाबले की भी कोई टेंशन नहीं है. इसके साथ ही धवन ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, ‘शेरा जैसा हौसला और हाथी की चाल है.’

Sheraan jaye Haunsle tey Haathiyaan di chaal hai..????????

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on Mar 15, 2018 at 3:52am PDT

इस विडियो के साथ ही शिखर ने और भी विडियो अपने अकाउंट से शेयर किए हैं. इस विडियो में वह जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. उनके इस विडियो को देखकर शिखर के साथ-साथ बांग्लादेश टीम के भी पसीने छूट जाएँगे. इस विडियो के कैप्शन में धवन ने लिखा है कि जब भी आप को खुद पर संदेह हो कि आप कितनी दूर जा सकते हैं, तभी आपको यह सोच लेना चाहिए कि आप कितनी दूर आए हो. जीवन के हर कठिन मोड़ को पार करने के लिए खुद पर भरोसा करो. साथ ही बड़े मुकाम को हासिल करने के लिए तथा खुद में सुधार करने के लिए अपने साथ समय व्यतीत करे.

शिखर धवन की फिटनेस के करण ही वह निदहास ट्रॉफी में भारत के सबसे सफल बल्लेबाज बनकर उभरे हैं.

Related posts

Leave a Reply