कुछ ऐसा हो सकता है एशिया इलेवन का स्क्वॉड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एशिया इलेवन में ये 15 खिलाड़ी ले सकते हैं हिस्सा, ये दिग्गज हो सकता है कप्तान और विकेटकीपर 

एशिया इलेवन में ये 15 खिलाड़ी ले सकते हैं हिस्सा, ये दिग्गज हो सकता है कप्तान और विकेटकीपर
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अगले साल एक बड़ी टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आयोजन करने जा रहा है। बांग्लादेश की आजादी में प्रमुख भूमिका निभाने और संस्थापक कहे जाने वाले शेख मुजीबुर रहमान की जन्मशती के मौके पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड एशिया इलेवन और विश्व इलेवन के बीच 2 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आयोजन कर रहा है।

एशिया इलेवन और विश्व इलेवन के बीच मैच में खेलेंगे दिग्गज खिलाड़ी

इस बड़ी और हाई प्रोफाइल टी20 सीरीज को आईसीसी के द्वारा मान्यता हासिल हो चुकी है जिसके बाद अब इस सीरीज के आयोजन के रास्ते खुलने के साथ ही इसकी तारीखों का बी संभालित ऐलान हो चुका है। जो अगले साल 16 मार्च और 20 मार्च को खेली जाएगी।

इस टी20 सीरीज में एक तरफ तो जहां विश्व क्रिकेट के कई बड़े दिग्गजों से सजी टीम खेलेगी जिसका ऐलान आईसीसी करेगी तो वहीं दूसरी तरफ उनको चुनौती देने के लिए एशिया इलेवन होगी। एशिया की टीम में पाकिस्तान के खिलाड़ियों को छोड़ भारत, बांग्लादेश श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाड़ी शामिल होंगे।

विराट कोहली

कुछ दिनों पहले तक तो माना जा रहा था कि भारत अपने प्रमुख खिलाड़ियों को नहीं भेजेगी लेकिन कुछ दिन पहले ही साफ हुआ है कि भारत के भी कुछ प्रमुख खिलाड़ी भाग ले सकते हैं जिसका फैसला बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली करेंगे। लेकिन आपको हम हां दिखाते हैं वो 15 खिलाड़ी जो एशिया इलेवन की स्क्वॉड का हो सकते हैं हिस्सा…

भारत

विराट कोहली(कप्तान)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का एशिया इलेवन और विश्व इलेवन के बीच होने वाली सीरीज में खेलने के रास्ते के खुलने के बाद तो नाम तय है इतना ही नहीं वो तो इस एशिया इलेवन टीम की कप्तानी तक कर सकते हैं।

विराट कोहली

रोहित शर्मा

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा एशिया इलेवन टीम के तय ओपनर होंगे। रोहित शर्मा भारत के बाद अब उस सीरीज में एशिया इलेवन टीम के लिए धमाल करते दिखेंगे।

एशिया इलेवन में ये 15 खिलाड़ी ले सकते हैं हिस्सा, ये दिग्गज हो सकता है कप्तान और विकेटकीपर 1

महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी तो पिछले कुछ समय से भारतीय टीम से लगातार दूर हैं, लेकिन एमएस धोनी एशिया इलेवन टीम का हिस्सा होंगे इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है।

तिरुवनंतपुरम

जसप्रीत बुमराह

भारत के स्टार तेज गेंदबाज और टी20 क्रिकेट में अपने आपको अलग ही रूप में स्थापित कर चुके जसप्रीत बुमराह एशिया इलेवन के लिए खेलेंगे तो साथ ही वो इस टीम के लिए मुख्य गेंदबाज के तौर पर अपनी भूमिका को अदा करते दिखायी देंगे।

एशिया इलेवन में ये 15 खिलाड़ी ले सकते हैं हिस्सा, ये दिग्गज हो सकता है कप्तान और विकेटकीपर 2

कुलदीप यादव

भारतीय टीम के युवा स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव तो भारतीय सीमित ओवर की टीम के खास हथियार हैं। कुलदीप यादव भारतीय टीम के लिए तो लगातार खेल रहे हैं तो साथ ही उन्हें एशिया इलेवन टीम में भी भारत की तरफ से मौका मिलना तय है।

एशिया इलेवन में ये 15 खिलाड़ी ले सकते हैं हिस्सा, ये दिग्गज हो सकता है कप्तान और विकेटकीपर 3

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts